बंगाल: राज्यपाल ने पिटाई की घटना के पीड़ितों से कूचबिहार में मुलाकात की

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल सी वी आनंद बोस उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा में एक युगल की पिटाई की घटना के बाद पीड़ितों से मिलने वहां जाने वाले थे, लेकिन मंगलवार सुबह उन्होंने कूचबिहार में उनसे मुलाकात की। बोस सुबह नयी दिल्ली से बागडोगरा पहुंचे और सीधे कूचबिहार चले गए जहां पीड़ित उनका इंतजार कर रहे थे।

एक अधिकारी ने बताया, ‘राज्यपाल फिलहाल कूचबिहार सर्किट हाउस में पीड़ितों से बातचीत कर रहे हैं और उनसे जानकारी जुटा रहे हैं।’ सूत्रों ने बताया कि बोस बाद में तय करेंगे कि पहले से बनाई गई योजना के मुताबिक वह चोपड़ा जाएंगे कि नहीं।

अधिकारी ने कहा, ‘चूंकि पीड़ितों ने कूचबिहार में उनसे मिलने की इच्छा जताई है और वे पहले ही यहां पहुंच चुके हैं, इसलिए राज्यपाल उनसे यहां मिल रहे हैं। वह चोपड़ा जाएंगे या नहीं यह उनके आकलन पर निर्भर करेगा।’।’

बोस ने सोमवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से एक युगल की पिटाई के मामले में रिपोर्ट मांगी थी।

शुक्रवार को हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज किया। इस घटना से लोगों में काफी आक्रोश है। ‘पीटीआई’ स्वतंत्र रूप से वीडियो की पुष्टि नहीं कर सका।

वीडियो में बांस की छड़ी से युगल की पिटाई करते हुए दिख रहे व्यक्ति की पहचान तजमुल उर्फ ​​’जेसीबी’ के रूप में हुई है। वह तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) का स्थानीय नेता बताया जा रहा है। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि दंपति कथित तौर पर अवैध संबंध में थे, जिसके कारण उन्हें कंगारू कोर्ट के निर्देश पर छड़ी से पीटा गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *