अभिषेक ने कहा : हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ फिर जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

कोलकाता। शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई के नोटिस के बाद अभिषेक बनर्जी तय समय पर केंद्रीय एजेंसी के दफ्तर में पहुंच गए हैं। उनसे पूछताछ हो रही है। इस बीच उन्होंने केंद्रीय एजेंसी का सामना करने के साथ ही एक पत्र भी लिखा है जिसमें उन्होंने हाईकोर्ट के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाने का जिक्र किया है। अभिषेक ने कहा है कि केंद्रीय एजेंसी ने मुझे 19 मई की शाम नोटिस भेजकर 20 मई की सुबह पूछताछ के लिए बुला लिया।

वह एक राजनीतिक सफर पर हैं और जनसंपर्क यात्रा कर रहे हैं। बहुत कम समय के अंदर उन्हें अपनी यात्रा रोकनी पड़ी। वह पूछताछ में हर तरह से सहयोग करने के लिए तैयार हैं लेकिन उनके राजनीतिक कार्यक्रमों पर बाधा देने की कोशिश हो रही है। इसलिए कलकत्ता हाई कोर्ट के एकल पीठ के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका लगाएंगे।

बता दें कि गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस के निष्कासित नेता कुंतल घोष ने दावा किया था कि उन पर केंद्रीय एजेंसियां अभिषेक का नाम लेने के लिए दबाव बना रही हैं। इस पर केंद्रीय एजेंसी ने दावा किया था कि राजनीतिक दबाव बनाने के लिए इस तरह की बयानबाजी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *