अभिषेक ने दी भाजपा को चुनौती, सेंट्रल फंड को लेकर बहस की मांग

Kolkata Hindi News, कोलकाता। भाजपा आवास और 100 दिन की योजना के बारे में झूठ बोलकर जनता के पैसे से मनमानी कर रही है। तृणमूल के अखिल भारतीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने गुरुवार को केंद्र सरकार पर ये आरोप लगाया है।

तृणमूल नेता ने दावा किया कि केंद्र ने 2021 में विधानसभा चुनाव हारने के बाद से राज्य की आवास योजना और 100-दिवसीय कार्य योजना के लिए एक पैसा भी आवंटित नहीं किया है।

अभिषेक ने केंद्र की भाजपा सरकार को इस पर श्वेत पत्र प्रकाशित करने की चुनौती भी दी। तृणमूल सांसद ने कहा कि वह यह साबित करने के लिए भाजपा नेतृत्व से आमने-सामने बहस करने को भी तैयार हैं कि केंद्र ने पैसा नहीं दिया है।

तृणमूल गुरुवार से 42 उम्मीदवारों के साथ चुनाव प्रचार शुरू कर रही है। इस अभियान का नाम है ”अधिकार यात्रा”।

अभिषेक ने गुरुवार को एक्स पर लिखा, ”केंद्र की भाजपा सरकार झूठ बोलने में लोगों का पैसा बर्बाद कर रही है। मैं भाजपा नेतृत्व को मेरे साथ आमने-सामने बहस करने की चुनौती देता हूं।”

2021 में राज्य विधानसभा चुनाव में हार के बाद से केंद्र ने आवास योजना और 100 दिन के काम जैसी योजनाओं के लिए एक पैसा भी आवंटित नहीं किया है। मैं भाजपा को चुनौती देता हूं कि वह मुझे गलत साबित करने के लिए श्वेत पत्र प्रकाशित करे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *