मुख्यमंत्री ममता संग दिल्ली से लौटने के बाद त्रिपुरा जाएंगे अभिषेक बनर्जी

Kolkata Desk : अभिषेक बनर्जी के त्रिपुरा दौरे में बदलाव किया गया है। अब अभिषेक बनर्जी सोमवार को त्रिपुरा जाएंगे। शुक्रवार को मुख्यमंत्री के साथ दिल्ली से कोलकाता लौट रहे हैं। अभिषेक बनर्जी सोमवार को अगरतला के लिए फ्लाइट में सवार होंगे।त्रिपुरा में विधानसभा वोट नजदीक है। तृणमूल इस बार बंगाल के ही तरह त्रिपुरा जीतना चाहती है। इसके लिए पेशेवर कंपनी IPAC पहले से ही तैयारी शुरू कर चुकी है। लेकिन IPAC की टीम को पिछले कई दिनों से अगरतला के एक होटल में बंदी कर दिया गया है।

पुलिस ने इनके खिलाफ आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। एक अगस्त को समन भेजकर टीम के सदस्यों को अलग से तलब किया गया था। उनसे पूछताछ की जाएगी। IPAC टीम को क्यों भुगतना पड़ा? तृणमूल ने तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल त्रिपुरा भेजा है। अभी ब्रत्य बसु, मलय घटक और ऋतुब्रत बनर्जी अगरतला में हैं।

पार्टी के राज्यसभा नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा था कि अभिषेक शुक्रवार सुबह दो दिवसीय यात्रा पर अगरतला के लिए रवाना होंगे। परंतु कोविड की स्थिति के कारण वहां सार्वजनिक राजनीतिक कार्यक्रम नहीं करेंगे। इसलिए ब्रत्य बसु ने कहा कि सरकार ने त्रिपुरा में शनिवार और रविवार को कर्फ्यू लगा दिया है, अतः अभिषेक बनर्जी अब सोमवार को त्रिपुरा पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *