जलपाईगुड़ी में काफी संख्या में परीक्षार्थी नहीं दे पाए टेट परीक्षा

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। पूरे राज्य में टेट परीक्षा चल रही है। लेकिन दुखद है कि कई टीईटी परीक्षार्थी मामूली कारणों से जलपाईगुड़ी के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा नहीं दे पाए, क्योंकि वे परीक्षा केंद्रों में थोड़ी देर से पहुंचे थे। टीईटी परीक्षा दोपहर 12 बजे से शुरू हुई, लेकिन 11 बजे परीक्षा केंद्र का गेट बंद कर दिया गया. इस बीच कई टीईटी परीक्षार्थी 2-4 मिनट देरी से आए, क्योंकि वे दूर से बस से आए थे। उनको प्रवेश नहीं करने दिया गया।

उनकी शिकायत है कि सुबह 11 बजे गेट बंद होने के कारण उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने का मौका नहीं मिला। महिला परीक्षार्थी अनिता सरकार ने बताया कि जितनी देर में उन्हें आभूषण उतारने में समय लगा उतनी देर में गेट बंद हो गया।

अंशुमान घोष चौधरी कुछ बसें बदल कर डुआर्स के बानरहाट से जलपाईगुड़ी आये लेकिन 11 बजे के बाद सिर्फ पांच मिनट लेट होने के कारण उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं करने दिया गया। विधायलों पर सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहे पुलिसकर्मियों ने भी कहा, इस मामले में वे कुछ नहीं कर सकते है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *