इफ्तार पार्टी में शामिल हुई तृणमूल प्रत्याशी अभिनेत्री जून माल्या

  • कहा- उम्मीद है आप लोगों का साथ मिलता रहेगा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पवित्र रमजान माह में दावत में मेदिनीपुर नगर पालिका की ओर से हर साल की तरह इस साल भी मेदिनीपुर शहर के मिर्जा मोहल्ला मेला मैदान में इफ्तार का आयोजन किया गया था। इस इफ्तार पार्टी में मेदिनीपुर लोकसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार जून माल्या शामिल हुई।

अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार जून माल्या के साथ मेदिनीपुर नगर पालिका के अध्यक्ष सौमेन खान, उपाध्यक्ष अनिमा साहा, सौरभ बोस, फादर विंसेंट लोबो, मौलाना अज़हर अली, स्वामी मिलनानंद महाराज और अन्य अतिथि उपस्थित थे।

जून मालिया ने कहा कि हर बार की तरह इस बार भी हम लोग सौहार्द के साथ इस त्यौहार में शामिल हुए है। इस इफ्तार का आयोजन हर बार सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए किया जाता है।

Trinamool candidate actress June Mallya attended Iftar party

इससे राजनीति या वोट का कोई लेना देना नहीं है। मैं भगवान से प्रार्थना करूंगा कि सभी लोग अच्छे से रहे और आप दूसरों की मदद के लिए हाथ बढ़ाएंगे।

साथ ही उम्मीद करती हूँ कि हमेशा की तरह इस बार भी आप लोग मेरे साथ रहेंगे,आप इतने सालों से मेरी मदद कर रहे हैं। मैं भी इतने सालों से आपके साथ हूं और आपके साथ रहूंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one + 8 =