Pic1 (5)

जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10के में 4000 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया

कोलकाता : रविवार, 26 नवंबर 2023 को कोलकाता की सड़कें ऊर्जा से भरी थीं, जब 4000 से अधिक उत्साही प्रतिभागियों ने जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10के के 8वें संस्करण के लिए अपने दौड़ने के जूते पहने थे। जय बालाजी ग्रुप द्वारा प्रायोजित और स्पोर्टिज़ द्वारा आयोजित इस कार्यक्रम ने खेल भावना और समुदाय की भावना को प्रदर्शित किया। दौड़ बड़े उत्साह के साथ शुरू हुई, जब इवेंट के चेहरे और प्रतिष्ठित सुपरमॉडल मिलिंद सोमन ने डब्ल्यूबीएचआईडीसीओ के प्रबंध निदेशक श्री देबाशीष सेन के साथ दौड़ को हरी झंडी दिखाई।

जिससे दौड़ और सौहार्द के एक यादगार दिन के लिए मंच तैयार हुआ। जय बालाजी ग्रुप, शीर्षक प्रायोजक, जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10के यात्रा का एक अभिन्न अंग रहा है, जो स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली का समर्थन और प्रोत्साहन करता है। जय बालाजी ग्रुप के निदेशक श्री गौरव जजोदिया ने इस आयोजन के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “जय बालाजी ग्रुप को जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10K के 8वें संस्करण के साथ जुड़ने पर गर्व है।

यह आयोजन फिटनेस और अच्छी तरह से बढ़ावा देने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।” समुदाय में होने के नाते। हम प्रतिभागियों की जबरदस्त प्रतिक्रिया देखकर रोमांचित हैं और ऐसी पहलों के लिए अपना समर्थन जारी रखने के लिए तत्पर हैं।”आयोजन भागीदार स्पोर्टिज़ ने एक निर्बाध और सफल आयोजन के आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। स्पोर्टिज़ के संस्थापक और सीईओ श्री निशांत माहेश्वरी ने कार्यक्रम की सफलता पर अपने विचार साझा करते हुए कहा, “जेबीजी केडब्ल्यू10के का 8वां संस्करण दौड़ और फिटनेस का एक शानदार उत्सव रहा है।

Pic3 (1)हम अविश्वसनीय उपस्थिति और हमारे समर्थन के लिए आभारी हैं।” प्रतिभागियों। यह आयोजन सिर्फ एक दौड़ नहीं है; यह कोलकाता और उसके बाहर दौड़ने वाले समुदाय के लचीलेपन और भावना का एक प्रमाण है। जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10के शहर में एक प्रमुख कार्यक्रम बन गया है, जो सभी उम्र और कौशल स्तरों के धावकों को आकर्षित करता है। कोलकाता के मध्य से होकर गुजरने वाले सुरम्य मार्ग ने शहर की जीवंत संस्कृति को प्रदर्शित किया।

जिससे प्रतिभागियों के लिए दौड़ एक अनूठा और यादगार अनुभव बन गई। जैसे ही जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10के के एक और सफल संस्करण का सूर्यास्त हुआ, प्रतिभागियों, आयोजकों और प्रायोजकों ने समान रूप से फिटनेस, समुदाय और उपलब्धि की भावना का जश्न मनाया।जेबीजी कोलकाता वर्ल्ड 10के के बारे में अधिक जानकारी और इवेंट का अनुसरण करने के लिए, कृपया विजिट करे – www.jbgkolkataworld10k.sportiz.in.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =