बंद आईडी खोलने की मांग पर रैपीडो ऑफिस के सामने सैकड़ों ड्राइवरों ने धरना प्रदर्शन किया

धर्मवीर कुमार सिंह, कोलकाता। आज के समय में पढ़े-लिखे बेरोजगार युवक नौकरी की तलाश में दर-दर भटक रहे हैं तो वहीं कई लोग ओला, उबर, रैपीडो और जोमैटो जैसी कंपनियों में नौकरी कर अपना गुजारा कर रहे हैं। आज कोलकाता के बीबी गांगुली स्ट्रीट स्थित रैपीडो ऑफिस के सामने सैकड़ों ड्राइवरों ने धरना प्रदर्शन किया। जिसमें उन्होंने मांग रखा की बंद आईडी को जल्द से जल्द खोला जाए ताकि ड्राइवरों का गुजारा चल सके। इसके साथ ही उन लोगों ने मांग रखा की बुकिंग स्वीकार करने की समय सीमा 5 सेकंड से बढ़ा दिया जाए ताकि किसी भी प्रकार का जोखिम का सामना ना करना पड़े।

आज के समय में ओला, उबर जैसी कंपनियां आने के बाद आप घर बैठे ऑनलाइन गाड़ी बुक कर सकते हैं इससे आपका समय भी बचता है और आप कहीं भी कम समय में अपने गंतव्य स्थान में पहुंच भी जाते हैं। लेकिन वहीं दूसरी तरफ ड्राइवर लोगों को कई सारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसी समस्या के समाधान के लिए आज रैपीडो ऑफिस के सामने ड्राइवरों ने धरना प्रदर्शन किया।

कोलकाता ओला उबर ऐप कैब ऑपरेटर एंड ड्राइवर यूनियन (सीआईटीयू) के असिस्टेंट सेक्रेटरी सुहाग खां ने रैपीडो ऑफिस में डेपुटेशन दिया और ड्राइवरों के मांगों को पूरा करने की मांग की। रैपीडो ऑफिस के कार्यकर्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस विषय पर गंभीरता से विचार किया जाएगा और आश्वासन दिया की जल्द से जल्द इसका समाधान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 19 =