जिला विद्यालय निरीक्षक एवं जिला संयोजक ने विभिन्न विद्यालयों की परीक्षा प्रबंधन व्यवस्था का किया निरीक्षण

उत्तर दिनाजपुर। माध्यमिक परीक्षा को सुचारू रूप से संपन्न कराने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक एवं जिला संयोजक इटाहार प्रखंड के विभिन्न विद्यालयों की परीक्षा प्रबंधन व्यवस्था का निरीक्षण करने पहुंचे। माध्यमिक के चौथे दिन जिले के अधिकारियों ने उत्तर दिनाजपुर जिले के इटाहार प्रखंड के 7 माध्यमिक परीक्षा केंद्रों का दौरा किया। मूल रूप से इटाहार प्रखंड के इटाहार उच्च विद्यालय, दीघाना उच्च विद्यालय, वैद्र जनकल्याण, शिवरामपुर, कपासिया, चूड़ामन एवं इटाहार बालिका उच्च विद्यालय का  भ्रमण किया गया।

इटाहार प्रखंड के शिवरामपुर उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक जाकिर हुसैन की देखरेख में जिला विद्यालय निरीक्षक ने आज इटाहार के विभिन्न विद्यालयों का दौरा किया। वहीं विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों एवं सहायक अध्यापकों ने शिक्षकों से बात कर परीक्षा प्रबंधन व्यवस्था के विभिन्न पहलुओं पर गौर किया और पूछा कि कहीं कोई दिक्कत तो नहीं है।

परीक्षा केंद्रों में सीसीटीवी मॉनिटरिंग सिस्टम भी चेक किया। मध्य शिक्षा परिषद के पश्चिम बंगाल बोर्ड ने शांतिपूर्ण ढंग से और राज्य भर में सरकारी दिशानिर्देशों के अनुसार माध्यमिक परीक्षा आयोजित करने के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों का दौरा किया है। जिला विद्यालय निरीक्षक मुरारी मोहन मंडल, जिला संयोजक प्रसून कुमार दत्ता ने जिला विद्यालयों का दौरा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 5 =