अग्निकांड में प्रभावित दो जरूरतमंद परिवारों की बेटियों की शादी के लिए मिली मदद

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी बस ओनर्स एंड बुकिंग एजेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की ओर से दो जरूरतमंद परिवारों की बेटियों की शादी के लिए 30- 30- हजार रुपये का आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया। बुधवार को सिलीगुड़ी नगर निगम में मेयर गौतम देव के हाथों ने इन दोनों परिवार के सदस्यों को यह सहायता राशि प्रदान की गयी। उल्लेखनीय है कि वार्ड नंबर 1 में हाल ही में एक अग्निकांड की घटना में कई परिवार प्रभावित हुए थे।

इनमें से 2 परिवारों में बेटियों की शादी होने वाली है। शादी आगामी 10 फरवरी को आयोजित होगी। इस बीच परिवार में अग्निकांड की घटना में सब कुछ जलकर राख हो गया। जिससे परिवार वाले बेटी की शादी को लेकर काफी परेशानी में पड़ गये। इसे देखते हुए सिलीगुड़ी बस ओनर्स एंड बुकिंग एजेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन की पहल पर उक्त 2 परिवारों को 30-30 हजार रुपये की राशि प्रदान की गई।

सिलीगुड़ी कॉलेज ग्राउंड में 10 फरवरी से 12 फरवरी के बीच डे नाइट मेयर्स वॉलीबॉल कप टूर्नामेंट का आयोजन

सिलीगुड़। सिलीगुड़ी कॉलेज ग्राउंड में 10 फरवरी से 12 फरवरी के बीच डे नाइट मेयर्स वॉलीबॉल कप टूर्नामेंट (पुरुष एवं महिला) का होगा आयोजन।महिला एवं पुरुष मिलकर इस टूर्नामेंट में कुल 8 टीम भाग लेंगे, सिलीगुड़ी नगर निगम के मेयर गौतम देब ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × 5 =