राफा यास्मीन के लिए समर्थन मांगने सड़क पर उतरी तृणमूल कांग्रेस

मालदा। जी टीवी सारेगामापा के मंच पर धमाल मचाने वाली स्थानीय लड़की राफा यास्मीन के लिए वोट की अपील करने के लिए मालदा जिला तृणमूल नेतृत्व सड़कों पर उतर आया है। जीटीवी सारेगामापा लिटिल चैंप्स में मालदा की बेटी राफा यास्मीन के टैलेंट ने पूरे देश का ध्यान खींचा है। फिलहाल वह खिताब जीतने के दावेदारों में से एक हैं। राफा वैसे तो मालदा शहर की रहने वाली है, लेकिन उसकी माता का पैतृक घर हरिश्चंद्रपुर थाना क्षेत्र के बंगरूआ गांव में है। राफा भी बचपन में उसी गांव में पली-बढ़ी। उस गांव के रहने वाले विधायक ताजमुल हुसैन अब राज्य के राज्य मंत्री हैं।

उन्होंने स्थानीय लोगों को भी गौरवान्वित किया। इस बार हरिश्चंद्रपुर के लोग राफा की सफलता की उम्मीद कर रहे हैं। इसलिए पंचायत चुनाव के नजदीक होने के बावजूद, मंत्री के भाई और मालदा जिला तृणमूल कांग्रेस के महासचिव जम्मू रहमान ने राफा यास्मीन से समर्थन की अपील करने के लिए सभी राजनीतिक काम को दरकिनार कर दिए। उन्होंने स्थानीय लोगों से जी टीवी के नंबर पर मिस्ड कॉल कर राफा को वोट देने की अपील की। उन्होंने घर-घर जाकर लोगों से अपील की। बचपन से तमाम बाधाओं को पार करते हुए राफा का सफर क्षेत्र के तमाम लोगों को प्रेरणा दे रहा है।

सड़क हादसे में 26 वर्षीय युवक की मौत, दोस्त की हालत गंभीर

मालदा। शनिवार देर रात मालदा शहर के रवींद्र एवेन्यू इलाके में दर्दनाक सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गयी जबकि उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृत युवक का नाम सुभोदास उम्र 26 वर्ष व घायल युवक का नाम बिट्टू दास उम्र 25 वर्ष है। इनका घर इंग्लिशबाजार थाने के बिश्वनाथ मोड़ इलाके में है। जानकारी मिली है कि देर रात दो दोस्त मालदा टाउन स्टेशन से मोटरसाइकिल पर घर लौट रहे थे, उस समय उन्होंने नियंत्रण खोकर रवींद्र एवेन्यू इलाके में दूसरी तरफ से आ रही एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

घटना में शुभो दास की मौके पर ही मौत हो गई। उस समय इलाके में गश्ती पर तैनात पुलिस कर्मियों ने दो घायलों को बचाया और उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने शुभो दास को मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए मुर्दाघर भेज दिया गया। वहीं घायल बिट्टू दास का मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है। बहरहाल यह हादसा कैसे हुआ इसकी छानबीन इंग्लिशबाजार थाने की पुलिस ने शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × five =