‘अलीबाबा’ में सायंतनी घोष का लुक दूसरे कॉस्ट्यूम ड्रामा से है बहुत अलग

मुंबई। टीवी अभिनेत्री सायंतनी घोष, जो वर्तमान में ‘अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल’ शो में नजर आ रही हैं, ने अपने कैरेक्टर और लुक को लेकर बात की है। सयंतनी कहती हैं, “सिमसिम बहुत तरल है और हवा में घूमती रहती हैं, यहां तक कि ग्राफिक्स में भी हमने उसके जादू के दौरान या जब वह उड़ रही है तो पानी जैसे तत्व उभरते हुए देखे हैं। इसलिए, उस तरलता को दिखाने के लिए नीला रंग बहुत अच्छा काम करता है।” 38 वर्षीय अभिनेत्री ‘कुमकुम’, ‘नागिन’, ‘तेरा यार हूं मैं’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं और वह ‘बिग बॉस 6’ में भी नजर आई थीं।

एक्सेसरीज के बारे में अधिक विस्तार से बताते हुए, वह कहती हैं, “सिमसिम का सिग्नेचर एलिमेंट उसका ‘मुकुट’ है। ‘मुकुट’ और नाखूनों के बिना, उसका लुक अधूरा रहता है। हमने टीवी पर देखा है कि जब भी कोई कॉस्ट्यूम ड्रामा चित्रित किया जाता है, तो पात्रों को कपड़ों और गहनों से सजाया जाता है। लेकिन इस बार उसकी वेशभूषा अन्य कॉस्ट्यूम ड्रामा से अलग है।” “सिमसिम के लुक के बारे में अनोखी बात यह है कि निर्माताओं ने केवल दो एक्सेसरीज के साथ उपस्थिति को थोड़ा पश्चिमी रखने की कोशिश की है।

मुकुट और नाखूनों के अलावा, मेरी गर्दन और कान नंगे हैं, और सूक्ष्म नीले मेकअप के साथ लुक को पूरा किया गया है।” आखिर में अभिनेत्री ने बताया, “जब मैंने शूटिंग शुरू की थी, तो हमने सोचा था कि क्या यह लुक स्क्रीन पर बहुत नंगा दिखाई देगा। लेकिन जब हमने पहला एपिसोड देखा, तो समग्र रूप से सिमसिम के चरित्र का विवरण दिया गया। यह उसकी शीतलता को चित्रित करता है।” ‘अलीबाबा दास्तान-ए-काबुल’ सोनी सब पर प्रसारित होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × one =