ममता का तीखा हमला- ‘सिर्फ मोदी के झूठ और बीजेपी के फरेब की फैक्ट्री बची रहेगी’

कोलकाता। West Bengal Assembly Election 2021 : तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार सरकारी कंपनियों को केंद्र सरकार बेच रही है और सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठ की फैक्ट्री बची रहेगी। ममता ने कहा कि बीजेपी बंगाल में लोगों से लंबे-चौड़े वादे कर रही है, लेकिन भगवा पार्टी असम और त्रिपुरा में विधानसभा चुनावों के लिए अपने घोषणापत्र में किये गये वादों को पूरा करने से मुकर गई।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने पुरुलिया जिले के पाड़ा, काशीपुर और रघुनाथपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करते हुए दावा किया कि पूर्वोत्तर के इन दोनों राज्यों में बीजेपी सरकारों ने हजारों सरकारी कर्मचारियों को बेरोजगार कर दिया। ममता ने दावा किया कि केंद्र सरकार राष्ट्रीयकृत दूरसंचार कंपनी और बैंकों, राष्ट्रीय एयरलाइन एअर इंडिया और रक्षा विनिर्माण जैसी ‘कोर सेक्टर’ की अन्य सरकारी कंपनियों को बेचने की योजना बना रही है।

उन्होंने कहा कि इसके चलते हजारों कर्मचारियों का भविष्य अनिश्चित हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘वे (बीजेपी सरकार) सभी केंद्रीय प्रतिष्ठानों को बंद कर रहे हैं। सिर्फ एक ही फैक्ट्री बची रहेगी, जो नरेंद्र मोदी के झूठ और बीजेपी के फरेब की है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + eighteen =