सूर्य के पूर्वा फाल्‍गुनी नक्षत्र में जाने से 4 राशियों को होगा धन लाभ!

वाराणसी। सूर्यदेव ने 30 सितंबर को शुक्र के नक्ष‍त्र पूर्वा फाल्‍गुनी नक्षत्र में प्रवेश किया हैं। शुक्र देव भी इस समय इसी नक्षत्र में विराजमान हैं। सूर्य और शुक्र की आपसी मित्रता नहीं है लेकिन सूर्य के शुक्र के नक्षत्र में प्रवेश करने पर 4 राशियों की किस्‍मत चमकने वाली है।

1. मेष राशि : आपके लिए सूर्य का पूर्वा फाल्‍गुनी नक्षत्र में प्रवेश सुख और सुविधाओं का विस्तार करने वाला है। नौकरीपेशा हैं तो सकारात्मक परिणाम निकलने वाला है। शानदार अवसर के साथ वेतनवृद्धि होने की प्रबल संभावना है। कारोबारी हो तो तगड़ा मुनाफा कमाएंगे। आप अपने व्यवसाय का विस्‍तार करने के बारे में भी सोच सकते हैं। घर परिवार में चल रही समस्याएं समाप्त होगी।

2. सिंह राशि : आपके लिए आप सूर्य का पूर्वा फाल्‍गुनी नक्षत्र में प्रवेश आर्थिक समस्या को समाप्त करने वाला सिद्ध होगा। आपके मान सम्मान में वृद्धि होगी। आपकी लाइफ स्टाइल चेंज होगी और जोश के साथ ऊर्जा भी भरपूर रहेगी। नौकरी में पदोन्नति होगी और व्यापार में उन्नति की प्रबल संभावना है। आपकी आय के नए स्रोत बनेंगे। जीवनसाथी के साथ के साथ आपके संबंध बेहतर होंगे। घर परिवार के सदस्यों का आपको पूर्ण सहयोग प्राप्‍त होगा।

3. कन्‍या राशि : आपके लिए सूर्य का पूर्वा फाल्गुनी नक्षत्र में प्रवेश जिंदगी में खुशियां लेकर आ रहा है। आपकी सभी इच्छाओं की पूर्ति होगी। आपके कार्यों में आ रही बाधाएं भी अब दूर हो जाएंगे। नौकरीपेशा हैं तो आपके कार्यक्षेत्र में मान-सम्‍मान बढ़ेगा आप खूब तरक्‍की करेंगे। कारोबारी हैं तो प्रॉपर्टी के कार्य में लाभ होगा। अन्य तरह का कार्य करते हैं तो कारोबार का विस्तार होगा। समाज में जान पहचान बढ़ेगी।

4. तुला राशि : आपके लिए आप सूर्य का पूर्वा फाल्‍गुनी नक्षत्र में प्रवेश लाभकारी सिद्ध होगा। धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है। धर्म कर्म में रुचि बढ़ेगी। आर्थिक स्थित में सुधार होगा। इसके अलावा समाज में आपका मान-सम्‍मान बढ़ेगा और प्रतिष्‍ठा में वृद्धि होगी। मानसिक तनाव से छुटकारा मिल सकता है। व्‍यापारियों की आमदनी में अच्छी बढ़त देखने को मिलेगी। जीवनसाथी का रिश्‍ता मजबूत होगा। प्‍लॉट या कोई प्रॉपर्टी आदि खरीद सकते हैं।

ज्योतिर्विद रत्न वास्तु दैवज्ञ
पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री
मो. 99938 74848

पंडित मनोज कृष्ण शास्त्री

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + twelve =