सूट बाय ओ2 के जरिए कोलकाता एयरपोर्ट के बिलकुल नजदीक लग्जरी हॉस्पिटैलिटी के एक नए युग की हुई शुरुआत

कोलकाता। एयरपोर्ट के बिलकुल नजदीक में स्थित सूट बाय ओ2 के रूप में बहुप्रतीक्षित लग्जरी हॉस्पिटैलिटी में एक योग का अनावरण शुक्रवार को किया गया। 75,000 वर्ग फीट में फैले इस 4 स्टार होटल में 110 सुंदर और बेहतरीन ढंग से डिज़ाइन किए गए कमरे हैं।

सूट बाय ओ2 अत्याधुनिक डिजाइन के बीच सुकून भरे माहौल में आराम की तलाश करने वाले लोगों के लिए यह बिल्कुल उचित गंतव्य है। सूट बाय ओ2 के भव्य लॉन्च के बाद पारंपरिक व्यंजनों और समकालीन व्याख्याओं की विशेषता वाले दुर्गा पूजा से जुड़े स्पेशल मेन्यू को लॉन्च किया गया, जो मेहमानों के लिए काफी पसंदीदा साबित होगा।

सूट बाय ओ2 का उद्घाटन टॉलीवुड अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता, विधायक तापश चटर्जी, पार्षद देबराज चक्रवर्ती, सूट बाय ओ2 के एमडी अनिल लोहारुका, सूट बाय ओ2 की प्रबंध निदेशक अनीशा लोहारुका, सूट बाय ओ2 की निदेशक श्रीजा लोहारुका के साथ समाज की कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियां इसमें शामिल हुए।

Suites by O2 ushers in a new era of luxury hospitality, close to Kolkata Airport

मीडिया से बात करते हुए, सूट बाय ओ2 की प्रबंध निदेशक अनीशा लोहारुका और श्रीजा लोहारुका ने कहा, हम एकांत वातावरण में सुकून के साथ आराम की तलाश करने वाले यात्रियों के लिए यह प्रमुख गंतव्य स्थल है, जो अतिथियों के आतिथ्य सत्कार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इस होटल की छत पर बार और स्विमिंग पूल शानदार और मनोरम दृश्य पेश करते हैं, जिसमें हमारी छत से हवाई अड्डे का रनवे की सीधी झलक मिलती है, जो समग्र अतिथि अनुभव को बढ़ाता है।

हमारी टीम यहां आनेवाले अतिथियों का स्वागत करने के साथ उनका सावधानीपूर्वक ध्यान रखने के साथ उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता के माध्यम से यादगार अनुभव बनाने के लिए समर्पित है। यह उन लोगों के लिए एक आदर्श स्थान है, जो अपने घर के माहौल में ही आराम और असाधारण सेवा का आनंद लेना चाहते हैं।

इस होटल में वेनेज़िया नामक 56-सीटर मल्टी-कुज़ीन रेस्तराँ, कैफ़ीन नाम से 56-सीटर, द ड्रंकन मंकी 120-सीटर पब, एयर नामक स्काई लाउंज, स्पा, स्विमिंग पूल और जिम भी हैं। इसके अलावा इसमें विक्टोरिया, ऑरम और ऑलिव नामक तीन विभिन्न साइज का बैंक्वेट भी मौजूद है।

कार्यक्रम का समापन एक जश्न मनाने वाले टोस्ट के साथ हुआ, जिसमें सुकून और आनंद के वातावरण में बेहतरीन अतिथि अनुभव प्रदान करने के लिए सूट बाय ओ2 को अपना गंतव्य स्थल बनाने पर जोर दिया गया।

Suites by O2 ushers in a new era of luxury hospitality, close to Kolkata Airport

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + six =