Overnight rain affects life in Kolkata

कोलकाता में रात भर हुई बारिश से जनजीवन प्रभावित

कोलकाता, 26 सितंबर : कोलकाता में रात भर हुई मध्यम से भारी बारिश के कारण सामान्य जनजीवन आंशिक रूप से प्रभावित हो गया। वहीं, मौसम विभाग ने बृहस्पतिवार को और अधिक बारिश होने का अनुमान जताया है।

मौसम विभाग ने कहा कि अगले तीन दिन पश्चिम बंगाल में व्यापक बारिश होने की तथा उसके बाद चार दिनों तक छिटपुट से लेकर व्यापक बारिश होने की संभावना है।

रात भर हुई बारिश के कारण पश्चिम बंगाल की राजधानी में सामान्य जनजीवन बाधित हो गया क्योंकि सुबह स्कूल और कार्यालय जाने वालों को अपने अपने गंतव्य तक पहुंचने में खासी मुश्किल हुई।

बुधवार को सुबह से हो रही बारिश के कारण कोलकाता और पास के सॉल्ट लेक की कुछ सड़कें जलमग्न हो गईं और सार्वजनिक परिवहन की आवाजाही सामान्य से कम हो गई।

मौसम विभाग ने बताया कि बृहस्पतिवार को सुबह साढ़े छह बजे तक 24 घंटों में शहर में 63 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग ने शुक्रवार को सुबह तक बादल छाए रहने और कुछ स्थानों पर बारिश होने का अनुमान जताया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =