accident

ट्रक और पिकअप वैन की आमने-सामने टक्कर में 2 की मौत

बारुईपुर: दक्षिण 24 परगना के बारुईपुर के सहापारा इलाके में शनिवार सुबह ट्रक और पिकअप वैन की आमने-सामने की टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। इस घटना चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय व पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार की सुबह पिकअप वैन सूर्यपुर से सब्जी लेकर गरियाहाट जा रही थी।

इस दौरान पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पहले बिजली के खंभे से टकराई. फिर विपरित दिशा से आ रहे रेत से भरा एक ट्रक से टकरा गयी. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।

इनमें से तीन की हालत गंभीर है। घायलों को बारुईपुर अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद एक व्यक्ति को छुट्टी दे दी गई, लेकिन तीन अन्य की हालत चिंताजनक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें कोलकाता स्थानांतरित कर दिया।

सभी मृतकों और घायलों का घर बारुईपुर के सूर्यपुर इलाके में है। इस घटना से आसपास के इलाके में काफी उत्तेजना फैल गई। बारुईपुर थाने की पुलिस ने ट्रक और चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 7 =