बंगाल : नदिया में तृणमूल कर्मियों पर जमीन पर कब्ज़ा करने का आरोप

  • एफआईआर के बावजूद पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई 

नदिया :  मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से पूरे राज्य में अतिक्रमण व अवैध निर्माण के खिलाफ अभियान चलाने की बात कर रही है, वहीँ दूसरी ओर बंगाल के नदिया में तृणमूल कर्मियों पर जबरन जमीन कब्ज़ा कर पार्टी ऑफिस बनाने की बात सामने आ रही है।

नदिया के नबद्वीप ब्लॉक के भालुका कनानगर के कुछ तृणमूल कांग्रेस समर्थित  भूमि माफियाओं के खिलाफ तृणमूल कार्यकर्ताओं की जमीन पर बलपूर्वक कब्जा करने का आरोप लगाया गया है।

बताया जाता है  कुछ स्थानीय व्यापारियों ने कुछ दिनों पहले नबद्वीप के भालुका कनानगर इलाके में राज्य राजमार्ग के किनारे एक जमीन खरीदी थी लेकिन कुछ समस्याओं के कारण जमीन खाली रह जाती है।

कुछ दिन पहले उस इलाके के कुछ तृणमूल कार्यकर्ता जमीन का एक चौथाई हिस्सा खरीदना चाहते थे लेकिन जब उस जमीन के मालिक उस कीमत पर उस जमीन को बेचने को राजी नहीं हुए तो अचानक गुरुवार की रात कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने वहां पार्टी कार्यालय बना लिया और उस पर जबरन कब्जा कर लिया।

बाद में, जमीन मालिकों ने नवद्वीप पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। जमीन मालिकों का दावा है कि वे सभी तृणमूल के हैं, लेकिन पार्टी के कार्यकर्ता होने के बावजूद तृणमूल उनकी जमीन पर कब्जा कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *