Vlcsnap 2023 12 04 15h34m38s14

जलपाईगुड़ी से 8 फुट लंबा अजगर बरामद

जलपाईगुड़ी : डुआर्स इलाके से फिर एक अजगर बरामद किया गया। एक पर्यावरणप्रेमी संगठन के सदस्यों ने सोमवार दोपहर धुपगुड़ी ब्लॉक के मल्लिकशोवा इलाके से विशाल अजगर को बचाया। मालूम हो कि स्थानीय लोगों ने देवमाली बाजार से सटे इलाके में एक बिल से अजगर को निकलते देखा था। तभी अजगर मोहल्ले में घुसने लगा। धूपगुड़ी के पर्यावरणप्रेमी अनुपम चक्रवर्ती को स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी दी। वह मौके पर पहुंचे और करीब 8 फुट लंबे अजगर को रेस्क्यू किया। अजगर को आसपास के सोनाखाली जंगल में छोड़ दिया गया है।

न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म के वेंडरों ने की पुनर्वास की मांग

सिलीगुड़ीः न्यू जलपाईगुड़ी रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म से वेंडरों को हटाने के विरोध में सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब के वेंडरों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विरोध जताया। सोमवार को इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित करते हुए वेंडरों ने कहा कि वे लंबे समय से प्लेटफॉर्म पर कारोबार कर रहे हैं लेकिन रेलवे की ओर से उन्हें वहां से हटने का निर्देश जारी किया गया है। इस मामले को लेकर उनकी शिकायत है कि अभी भी कोर्ट में मुकदमा चल रहा है तो फिर रेलवे उन्हें अब हटाने के लिए क्यों कह रहा है? उनकी मांग है कि अगर उन्हें बेदखल किया गया है तो उनका पुनर्वास किया जाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *