Income Tax raids Arup Biswas's brother's house

अरूप विश्वास के भाई के घर 70 घंटे की मैराथन तलाशी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मंत्री अरूप विश्वास के भाई स्वरूप विश्वास के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) का तलाशी अभियान आखिरकार तीन दिनों बाद पूरा हो सका है। उनके घर 70 घंटे तक तलाशी चली है।

बुधवार सुबह 7:00 बजे के करीब इनकम टैक्स के अधिकारी छापेमारी करने के लिए गए थे। उसके बाद शनिवार सुबह 5:00 बजे के करीब बाहर निकले हैं। यह पश्चिम बंगाल में अब तक की सबसे लंबी तलाशी है।

इसके पहले मुर्शिदाबाद के बड़ज्ञा से तृणमूल कांग्रेस के विधायक जीवन कृष्णा साहा के घर ईडी ने छापेमारी की थी। तब उन्होंने अपने दोनों फोन तालाब में फेंक दिए थे। उनके घर 65 घंटे तक तलाशी अभियान चलाया गया था।

स्वरूप ने आरोप लगाया कि यह तलाशी ”राजनीतिक बदले” के लिए ली गई है। उन्होंने कहा कि आईटी टीम ने उनके घर से कोई नकदी, आभूषण या दस्तावेज जब्त नहीं किए हैं।

स्वरूप के शब्दों में, ””वे अपने साथ लाए ब्रीफकेस को लेकर वापस चले गए।”” स्वरूप ने यह भी दावा किया कि उन्होंने आयकर अधिकारियों द्वारा पूछे गए सभी सवालों के जवाब दे दिए हैं।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *