शादी समारोह में करंट की चपेट में आने से दुल्हन समेत 7 लोग घायल

उत्तर दिनाजपुर। शादी समारोह के दौरान दुल्हन समेत कई लोग अचानक करंट की चपेट में आने से घायल हो गए। घटना उत्तर दिनाजपुर जिले के चाकुलिया थाने के बिजुलिया गांव में शनिवार दोपहर हुई है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार अब्दुल रहमान के बेटे का विवाह समारोह चल रहा था। उसी वक्त अचानक शॉर्ट सर्किट हो गया।

इससे एक-दूसरे को पकड़ने में दुल्हन समेत 6-7 लोग घायल हो गये। सभी को बचाकर इलाज के लिए चाकुलिया प्रखंड स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। वहीं, दुल्हन की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए बिहार के किशनगंज मेडिकल कॉलेज ले जाया गया है। घटना से इलाके में काफी सनसनी फैल गयी।

नहाने के दौरान 10वीं का छात्र नदी में डूबा, तलाश में जुटी पुलिस और सिविल डिफेंस के जवान

कूचबिहार। अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने के दौरान 10वीं कक्षा का एक छात्र नदी में डूब गया। घटना खगराबाड़ी ग्राम पंचायत के उत्तरी खागराबाड़ी इलाके में हुई। घटना के बाद पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है। मालूम हो कि उत्तरी खगड़ाबाड़ी इलाके का 10वीं कक्षा का छात्र रोहित बर्मन अपने नाना के घर पर दो दोस्तों के साथ इलाके की तत्सा नदी में नहाने गया था। नदी में नहाते समय रोहित अचानक गहरे पानी की ओर चला गया।

तैरना न आने के कारण वह नदी में डूब गया। रोहित को नदी में डूबता देख उसके दोस्त उसे बचाने की कोशिश की लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। घटना की खबर मिलते ही स्थानीय निवासी दौड़ पड़े। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस और सिविल डिफेंस ने नदी में खोजबीन शुरू की लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसका पता नहीं चल सका।

उत्तर दिनाजपुर से लापता मूक-बधिर बच्चा न्यू जलपाईगुड़ी थाना क्षेत्र से बरामद

सिलीगुड़ी। उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा निवासी प्रकाश बर्मन का 10 वर्षीय मूक-बधिर बेटा अभिजीत पिछले गुरुवार सुबह से लापता था। जब वह दोपहर तक घर नहीं लौटा, तो माता-पिता ने चोपड़ा पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने पर चोपड़ा थाना पुलिस ने अभिजीत की फोटो विभिन्न थानों को भेजी। नाटकीय ढंग से इसी बीच जलपाईगुड़ी जिले के पानीकौरी में एक बच्चे को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमता देख स्थानीय लोगों को शक हुआ और उन्होंने एनजेपी थाने को इसकी सूचना दी।

सूचना मिलने पर एनजेपी थाने की पुलिस ने बच्चे को बचाया और जांच शुरू की। पुलिस को पता चला कि ये बच्चा चोपड़ा का लापता बच्चा है। चोपड़ा थाने के माध्यम से अभिजीत के घर को सूचना दी गयी। अभिजीत के पिता और परिवार के अन्य सदस्य शुक्रवार शाम एनजेपी पुलिस स्टेशन आए और अपने बच्चे को लेकर घर लौट आए। बच्चे के परिवार ने पुलिस को धन्यवाद दिया।पुलिस जांच कर रही है कि अभिजीत चोपड़ा से सिलीगुड़ी कैसे आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *