हावड़ा के संकराइल में निर्माणाधीन मंदिर की छत गिरने से 7 घायल

हावड़ा। हावड़ा जिले के सांकराइल थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बाजार में एक निर्माणाधीन दुर्गा मंदिर की छत गिरने से सात मजदूर घायल हो गये। घटना सोमवार रात करीब 11:30 बजे की है। सभी घायल सांकराइल के निवासी हैं।घायलों के नाम संतोष साव, उदय साव, मुस्तफा शेख, जाकिर शेख, सुजय सुबुई, प्रकाश सिंह हैं। घायलों को पहले हाजी एसटी मल्लिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनमें से दो को हावड़ा स्टेट जेनेरल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। स्थानीय लोगों ने पहले बचाव कार्य शुरू किया।

स्थानीय लोगों के अनुसार, दुर्गा मंदिर परिसर में एक मंच बनाया गया था। मंदिर के साथ-साथ विस्तार करने के लिए वहां एक छत बनाई जा रही थी। काम पूरा होने वाला था। उससे ठीक पहले मंदिर की छत ढह गई। घटना के बाद स्थानियों वासियों ने घायल मजदूरों को बचाया। सभी घायल मजदूर सांकराइल के अलग-अलग गांवों के रहने वाले हैं।

हादसे की खबर सुनते ही सांकराइल विधायक प्रिया पाल समेत सांकराइल थाने के आईसी और एडीसीपी मौके पर पहुंचे। मंगलवार को खबर लिखे जाने तक इलाके के निवासी मलबा हटाने में जुटे हुए थे। अंदर किसी के फंसे होने की आशंका जताई जा रही है, बचाव कार्य जारी है। हावड़ा स्टेट जनरल अस्पताल के डॉक्टरों ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *