मलाइका अरोड़ा के 5 ब्यूटी व स्किन केयर टिप्स जो बढ़ती उम्र में भी त्वचा को रखते हैं जवां

Malaika Arora Beauty Tips : मलाइका अरोड़ा 46 साल की उम्र में भी जवां नजर आती हैं। बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा के फिटनेस टिप्स (Malaika Arora Fitness tips) सबसे ज्यादा चर्चा में रहते हैं। मलाइका अरोड़ा अपनी फिटनेस के साथ-साथ लुक को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। मलाइका अरोड़ा के स्किन केयर टिप्स (Malaika Arora Skin Care tips)

हर लड़की जानना चाहती है। ज्यादातर महिलाएं उम्र को छुपाने के लिए भी मलाइका अरोड़ा के ब्यूटी टिप्स (Malaika Arora best beauty tips) जानना चाहती हैं। हम यहां पर मलाइका अरोड़ा के 5 ब्यूटी टिप्स बता रहे हैं। मलाइका अरोड़ा कितनी भी व्यस्त हों इन ब्यूटी सीक्रेट्स को नहीं छोड़ती हैं। आइए जानते हैं मलाइका अरोड़ा के स्किन केयर व ब्यूटी टिप्स…

1) मेकअप डिटॉक्स Make-up detox- जी हां, मलाइका अरोड़ा जब शुटिंग पर नहीं होती हैं तो मेकअप नहीं करती हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा नेचुरल मेकअप ज्यादा करती हैं। सोने से पहले मेकअप हटाना नहीं भूलती हैं।

2) गुनगुना नींबू पानी Hot lemon water – मलाइका अरोड़ा रोजाना सुबह उठने के बाद गुनगुने नींबू पानी का सेवन करती हैं। सुबह उठने के बाद नींबू पानी पीने से त्वचा को पोषण मिलता है।

3) त्वचा की देखभाल Cleansing, Toning and Moisturising – मलाइका अरोड़ा स्किन केयर के लिए तीन नियमों का पालन करती हैं. सफाई, टोनिंग और मॉइस्चराइजिंग 3 स्किन केयर के अहम नियम हैं।
मलाइका ओरोड़ा इन तीनों कामों को रोजाना करती है।

4) धूप से त्वचा का बचाव Sunscreen Protection- मलाइका अरोड़ा अपनी त्वचा की देखभाल में धूप से त्वचा को बचाने वाले उपाय जरूर करती हैं। धूप में निकलने से पहले एसपीएफ का इस्तेमाल जरूर करती हैं। यह बढ़ती उम्र की वजह से त्वचा में होने वाले नुकसान से भी बचाती है।

5) योग Yoga- मलाइका अरोड़ा अपनी स्किन को जवां बनाए रखने के लिए योग करती हैं। योग से त्वचा का जवां पन बना रहता है। योग करने से त्वचा में उम्र का असर बहुत कम होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *