Neha Sharma1

36 साल की एक्ट्रेस ने किया बॉलीवुड के काले सच का खुलासा

मुंबई। तेलुगु फिल्म ‘चिरुथा’ (Chirutha Movie) से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस ने आज अपना 36वां बर्थडे मनाया। अपने जन्मदिन के मौके पर उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का काले सच का खुलासा किया। इस एक्ट्रेस साल 2010 में एक फ्लॉप फिल्म (Emraan Hashmi Crook) से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद से एक्ट्रेस ने बहुत ही कम फिल्मों में काम किया। या ये कहिए कि बहुत ही कम ऑफर मिले।

वह इन फिल्मों से भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। एक्ट्रेस ने न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में अपने फिल्में मिलने के संघर्ष का खुलासा किया। उन्होंने कहा बताया, “आपके पास बहुत सारी फिल्में हैं। कभी-कभी आपको नहीं पता होता है कि उन्हें कब कास्ट किया जा रहा है

मान लीजिए, 5 फिल्मों के लिए सेलेक्शेन चल रहा है और आप उन पांचों के लिए ऑडिशन दे सकते हैं, लेकिन कभी-कभी आपको सभी फिल्में नहीं बल्कि केवल एक ही मिल पाती है। ऐसा नहीं है कि मेरे पास सैकड़ों अच्छी स्क्रिप्ट आती हैं।”

नेहा शर्मा ने बताया कि उनके पास विकल्प कम हो गए हैं और उन्हें केवल उन लिमिटेड स्क्रिप्ट में से सेलेक्ट करना पड़ता है। उन्होंने कहा,”5 अच्छी स्क्रिप्ट मेरे पास आती हैं और मुझे उनमें से सेलेक्ट करना होता है। कभी-कभी मैं किसी चीज़ का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूं और कभी-कभी, वे नहीं चाहते कि मैं उसमें रहूं। इसलिए, सब कुछ ठीक से करने के लिए विकल्प बहुत कम हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *