सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट का 34वां नियमित रक्तदान शिविर संपन्न

सिलीगुड़ी । बागडोगरा ट्रैफिक गार्ड द्वारा सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट के तत्वावधान में 34वें रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में पुलिसकर्मी, आम लोग और पत्रकार शामिल रहे। सिलीगुड़ी के पुलिस आयुक्त अखिलेश कुमार चतुर्वेदी ने कहा कि उनका शिविर नियमित है और अगले सप्ताह भी आयोजित किया जाएगा। रक्तदान शिविर में करीब 80 लोगों ने रक्तदान किया। इस कार्यक्रम में सिलीगुड़ी के पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार चतुर्वेदी, डीसीपी आशीष सुब्बा, एडीसीपी पूर्णिमा शेरपा, बागडोगरा ट्रैफिक गार्ड ओसी एस एस नेगी सहित कई पुलिसकर्मी शामिल हुए।

आवास योजना सर्वेक्षण की निगरानी के लिए भाजपा की पहल

अलीपुरद्वार । सत्ता पक्ष द्वारा आवास योजना की सूचनाओं के सत्यापन में किसी तरह का भ्रष्टाचार न हो, इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्रों में सतर्कता टीमों का गठन किया है। मॉनिटरिंग के साथ-साथ स्थानीय लोगों को भी इस बारे में जागरूक कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के सर्वे में भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर भाजपा ने गांव में इस तरह आंदोलन की शुरुआत की।

अलीपुरदुआर के 1 ब्लॉक के चखवाखेती ग्राम पंचायत खोया बाड़ी 12/41 व 42 भाग में शनिवार को भाजपा ने स्थानीय निवासियों के साथ रैली की। रैली शुरू होने से पहले गांव के लोगों को जागरूक करने के लिए विचार गोष्ठी भी की। इसमें प्रधानमंत्री ग्रामीण आवास योजना के आवास के बारे में जानकारी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *