मेदिनीपुर टाउन स्कूल के शिविर में 32 यूनिट रक्तदान

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर शहर के प्रसिद्ध शिक्षण संस्थान मेदिनीपुर टाउन स्कूल कुछ हद तक ग्रीष्मकालीन रक्त की मांग को पूरा करने के लिए सक्रिय हुआ स्कूल की पहल और स्कूल के पूर्व छात्रों और शुभचिंतकों के सहयोग से स्कूल के कार्तिक चंद्र मित्रा हॉल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर में कई महिलाओं सहित कुल 32 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। विद्यालय के शिक्षकों, विद्यार्थियों, पूर्व विद्यार्थियों एवं शुभचिंतकों द्वारा रक्तदान किया गया। विद्यालय के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक जहरलाल पायरा ने शिविर में सभी का स्वागत किया।

रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाने के लिए स्कूल के अध्यक्ष डॉ. कृपासिंधु गाताइत , स्कूल के पूर्व सचिव डॉ. गोपाल सिन्हा, अशोक भट्टाचार्य, संगीत कलाकार रथिन दास, दीपेश डे, सामाजिक कार्यकर्ता सुदीप कुमार खांडा, राहुल कोले,

जलाल मल्लिक आदि मौजूद थे। कार्यक्रम में विद्यालय के शिक्षक, शिक्षिकाएं एवं शिक्षाकर्मी भी आयोजन को सफल बनाने में सक्रिय रहे। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की शिक्षिका अनामिका तिवारी ने किया।

32 units of blood donation in the camp of Medinipur Town School

रक्त मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रक्त केंद्र प्राधिकरण द्वारा एकत्र किया गया था। स्कूल के कार्यवाहक प्रधानाध्यापक जवाहरलाल पायरा ने शिविर के सफल समापन के लिए सभी रक्तदाताओं और सभी संबंधित लोगों को धन्यवाद दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *