Img 20231105 Wa0008

मालंचा सुपर मार्केट व्यवसायी समिति के शिविर में 24 लोगों ने किया रक्तदान

  • 28वें वार्षिक श्री श्यामा पूजा समारोह के उपलक्ष्य में हुआ आयोजन

खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर शहर अंतर्गत मालंचा रोड स्थित सुपर मार्केट परिसर में रविवार को सुपर मार्केट व्यवसायी समिति के तत्वावधान में पांचवें वार्षिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि नगरपालिका चेयरमैन कल्याणी घोष के साथ सम्मानित अतिथियों में विशिष्ट समाजसेवी डॉ. दीपक कुमार दासगुप्ता, सभासद टी. प्रभावती, सुबीर सेन उर्फ टाबी दा, समेत अन्य प्रमुख गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

अतिथियों का स्वागत करते हुए सुपर मार्केट व्यवसायी समिति की चेयरमैन हेमा चौबे ने कहा कि श्यामा पूजा के उपलक्ष्य में प्रतिवर्ष सुपर मार्केट व्यवसायी समिति के तत्वावधान में समाजसेवा की भावना से रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाता है, जो अपने आप में सराहनीय प्रयास है।

रक्त संग्रह के लिए डॉ. झूमा मुखर्जी के नेतृत्व में खड़गपुर रक्त बैंक की टीम पहुंची थी। समारोह को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि चेयरमैन कल्याणी घोष ने कहा कि रक्त का आज भी कोई दूसरा विकल्प नहीं है। सिर्फ रक्तदान के माध्यम से ही हम रक्त के संकट को दूर कर सकते हैं।

इसलिए समाज के सभी वर्गों को इस दिशा में सक्रिय प्रयास करना होगा, ताकि मुसीबत में फंसे किसी व्यक्ति की सांसें रक्त के अभाव में न थम जाएं। समिति की ओर से सभी रक्तदाताओं को प्रमाण पत्र भी प्रदान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *