तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक बीजेपी के संपर्क में

कोलकाता। राज्य में बीजेपी की प्रशासिनक बैठक में शामिल होने आए अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को कार्यकर्ताओं की बैठक में दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। उनके इस बात से राज्य की राजनीति में हंगामा मच गया है। हेस्टिंग्स स्थित कार्यालय में मिथुन चक्रवर्ती ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान यह बातें कही। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव से पहले राजनीतिक रूप से संगठन के भीतर कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि इसके पहले मिथुन चक्रवर्ती ने दावा किया था कि उनके संपर्क में टीएमसी के 38 विधायक हैं।

हाल ही में नवान्न अभियान में मारे गए और घायल हुए कार्यकर्ताओं के परिवारों के साथ खड़े होने के लिए कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने मिथुन चक्रवर्ती से आह्वान किया है। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि हमारे जीवन में निराशा के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं एक फाइटर हूं जो नौ बार बॉक्सिंग रिंग से बाहर हो चुका हूं। उसके बाद, मैंने जो आखिरी मुक्का मारा, वह फिर नहीं उठा। मिथुन ने कहा कि यदि आप एक सेनानी बनना चाहते हैं, तो आपको करना होगा।

खुद को इस प्रकार तैयार करें कि दुनिया का मुकाबला कर सकें। अगर हमारे पास शारीरिक और मानसिक शक्ति है, वही अंत में जीतेगा। आप उसी तरह तैयार रहें, ताकि जीवन की बड़ी लड़ाई जीत सके। बंगाल में चल रहे ssc scam पर मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि उन्होंने न तो अपने पूरे जीवन में न इतने पैसे देखे और न ही कमाए।

तृणमूल नेताओं के घरों से बेहिसाब पैसे बरामदगी के बारे में मिथुन ने कहा, सुनहरे पर्दे पर रहने के 43 साल बाद भी उन्होंने कभी इतना पैसा नहीं देखा। मिथुन ने अफसोस जताते हुए कहा, मैं इतना पैसा नहीं कमा सका।” लेकिन साथ ही मिथुन ने कहा, “मैं व्यक्तिगत रूप से किसी पर कटाक्ष नहीं करता। किसके यहां कितना पैसा मिला और कहां से मिला वह वही बता सकता है जिसके पैसे है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *