2 students of Akash Institute received AIR1 in NEET UG 2024

आकाश इंस्टीट्यूट के 2 छात्रों ने नीट यू जी 2024 में एआईआर 1 प्राप्त किया

कोलकाता : आकाश इंस्टीट्यूट, परीक्षा तैयारी सेवाओं में राष्ट्रीय लीडर, गर्व से घोषित करता है कि पश्चिम बंगाल से उनके 2 छात्रों ने प्रतिष्ठित नीट यू जी 2024 परीक्षा में एआईआर 1 प्राप्त किया है। यह असाधारण उपलब्धि उनकी कठिन मेहनत, समर्पण और आकाश द्वारा प्रदान की गई उच्च गुणवत्ता की कोचिंग का प्रमाण है। परिणाम आज राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (एनटीए) द्वारा घोषित किए गए।

उल्लेखनीय उपलब्धि प्राप्त करने वालों में सेंट्रल कोलकाता सेंटर से अर्घ्यदीप दत्ता और सिलीगुड़ी सेंटर से सक्षम अग्रवाल हैं, जिन्होंने 720 में से 720 अंक प्राप्त किए। आज पत्रकारों को संबोधित करते समय, अर्घ्यदीप दत्ता ने कहा “आकाश इंस्टीट्यूट ने मेरी सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।”

उन्होंने विशेष रूप से आकाश में अपने शिक्षकों का उनके समर्थन के लिए धन्यवाद किया। इसके अलावा, सक्षम अग्रवाल ने अपनी अद्भुत सफलता का श्रेय आकाश को उसकी अनुशासित अध्ययन के नियमित पालन के लिए दिया।

छात्रों को असाधारण उपलब्धि पर बधाई देते हुए, आकाश इंस्टीट्यूट, पश्चिम बंगाल के सीसीओ, मिसेज बिना अग्रवाल ने कहा, “हम छात्रों को उनकी असाधारण प्रदर्शन के लिए बधाई देते हैं। पूरे देश से 20 लाख से अधिक छात्र नीट 2024 के लिए प्रतिस्पर्धा की। उनकी उपलब्धि उनकी मेहनत और समर्पण के अतिरिक्त उनके माता-पिता के समर्थन का भी प्रमाण है। हम अपने छात्रों को उनके भविष्य के प्रयासों में सफलता की शुभकामनाएं देते हैं।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *