बंगाल में तृणमूल के 2 गुटों के बीच गोलीबारी में 19 लोग घायल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपरा में मंगलवार देर शाम तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों के बीच गोलीबारी में 19 लोग घायल हो गए। सोमवार देर रात नादिया जिले के नकाशीपारा में गोलीबारी के बाद पांच महिलाओं और तीन बच्चों सहित 15 लोगों के घायल होने के 24 घंटे से भी कम समय बाद चोपरा में गोलीबारी हुई। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक ताजा घटना चोपरा विधानसभा क्षेत्र के सुजाली गांव में हुई।

सूत्रों ने कहा कि गोलीबारी स्थानीय तृणमूल कांग्रेस के दो खेमों के बीच गुटबाजी का नतीजा थी, एक का नेतृत्व चोपरा के विधायक हमीदुल इस्लाम कर रहे थे और दूसरे का नेतृत्व उनके प्रतिद्वंद्वी जाहेदुल हक कर रहे थे। उपलब्ध ताजा जानकारी के अनुसार, घायल व्यक्ति मुख्य रूप से जाहेदुल खेमे के सदस्य हैं, जिन पर कथित तौर पर हमीदुल इस्लाम के समर्थकों ने हमला किया।

घायलों को इस्लामपुर उपमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है।घायल व्यक्तियों में से एक फजीजुल जोबी, जो कथित तौर पर जहेदुल खेमे का सदस्य है, ने मीडियाकर्मियों को बताया कि पार्टी की बैठक के अंत में हमीदुल शिविर के सदस्यों द्वारा उन पर अचानक हमला किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *