छठी कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में 3 आरोपियों को 14 दिनों की पुलिस रिमांड

मालदा। गाजोल के एक जूनियर हाई स्कूल में छठी कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का आरोप सामने आया है। इस घटना में पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर गाजोल थाने की पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया है। मालदा जिला अदालत ने आरोपियों को 14 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में एक पीड़िता की सहेली का बड़ा भाई है। पीड़िता की मां ने पूरे घटनाक्रम में स्कूल की भूमिका पर सवाल उठाया है। घटना के बाद से गाजोल में सनसनी फैल गई है।

घटना बीते शनिवार की है उस जूनियर स्कूल में छात्रों की संख्या 37 है एक ही शिक्षक है उस दिन बीमारी के कारण वह स्कूल नहीं गये थे। सोमवार को भी वह इसी कारण से स्कूल से अनुपस्थित रहे। बताया गया है कि शनिवार को भी इक्का दुक्का छात्र स्कूल गए थे। शिक्षक नहीं होने के कारण पढ़ाई नहीं हो रही थी, सभी मिड डे मील खाकर घर चले गये। हालांकि खाना खाने के बाद पीड़िता और उसकी एक सहेली स्कूल में थी इसी दौरान तीन युवक स्कूल में घुस गए उनमें से एक पीड़िता की सहेली का बड़ा भाई है।

वे दोनों को खींचकर दूसरी मंजिल पर ले जाने की कोशिश की। लेकिन एक छात्रा उनके हाथ से निकलने में सफल रही उसके बाद तीनों युवकों ने कथित तौर पर एक छात्रा को दूसरी मंजिल के एक कमरे में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसी बीच फरार छात्रा ने पीड़िता के घर जाकर सारी बात बताई तो मां दौड़कर स्कूल चली गई।

पीड़िता की मां का कहना है, ‘इस घटना के लिए स्कूल प्रशासन जिम्मेदार है उस दिन खबर पाकर मैं तुरंत स्कूल गयी तो देखा कि बच्ची दूसरी मंजिल के कमरे में बैठी रो रही थी। बहुत पूछने पर भी वह कुछ नहीं बोली। घर लौटने के बाद लड़की ने सारी घटना बतायी। उसके बाद सोमवार को पीड़िता की मां ने तीन युवकों के खिलाफ गाजोल थाने में शिकायत दर्ज करायी पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। मालदा जिला अदालत ने आरोपियों को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *