कोलकाता के पांच सितारा होटल में महिला से छेड़छाड़, 2 गिरफ्तार

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बहुचर्चित लेडी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ है और इस बीच शहर के ही एक प्रसिद्ध पांच सितारा होटल में महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार, वारदात मंगलवार रात उस समय की है जब होटल में पार्टी चल रही थी। इस सिलसिले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिनमें से एक दिल्ली का निवासी है। पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद गिरफ्तारी की गई। एक प्राथमिकी भी दर्ज की गई है, जिसकी जांच चल रही है।

बता दें कि मंगलवार को ही पश्चिम बंगाल विधानसभा ने सर्वसम्मति से अपराजिता महिला और बाल विधेयक (पश्चिम बंगाल आपराधिक कानून और संशोधन) विधेयक, 2024 पारित किया।

राज्य की ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा पेश किया गया यह नया कानून आरजी कर अस्पताल कांड के बाद आया है। इसमें दुष्कर्म के दोषियों के लिए मृत्युदंड का प्रस्ताव है यदि उनके कृत्यों के परिणामस्वरूप पीड़िता की मृत्यु हो जाती है या वह वानस्पतिक अवस्था में चली जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 + 17 =