Will not let Malda-Murshidabad separate from Bengal: Abu Tahir Khan

मालदा-मुर्शिदाबाद को बंगाल से अलग नहीं होने देंगे : अबू ताहिर खान

कोलकाता। मुर्शिदाबाद से तृणमूल कांग्रेस सांसद अबू ताहिर खान ने शुक्रवार को कहा कि हम मालदा और मुर्शिदाबाद को किसी भी कीमत पर बंगाल से अलग नहीं होने देंगे। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने मुर्शिदाबाद समेत पश्चिम बंगाल के पांच जिलों को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने की मांग की थी।इसको लेकर अबू ताहिर खान ने कहा कि हम लोग इस बात से सहमत नहीं हैं। हम लोग नहीं चाहते कि ऐसा हो।

तृणमूल सांसद ने कहा कि मैं मुर्शिदाबाद का सांसद हूं। मालदा और मुर्शिदाबाद एक साथ रहते हैं और वे बंगाल का हिस्सा हैं। हम किसी भी कीमत पर मालदा और मुर्शिदाबाद को बंगाल से अलग नहीं होने देंगे। निशिकांत जी ने जो कहा है, हम उसका विरोध करते हैं।

मुर्शिदाबाद में हिंदुओं के साथ भेदभाव के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से गलत है। बिहार बॉर्डर पर उनकी बीएसएफ की टीम रहती है, वे देख लें कि कौन सा मुसलमान बिहार में प्रवेश कर रहा है और उसकी पहचान कर लें।

उल्लेखनीय है कि झारखंड के गोड्डा सीट से भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद और मालदा समेत पांच जिलों को केंद्र शासित प्रदेश बनाए जाने की मांग उठाई थी जिसको लेकर विवाद गहराता जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four + 7 =