बंगाल में लगातार बारिश के कारण तारकेश्वर में जलजमाव

हुगली। बंगाल में लगातार जारी बरसात अब परेशानी का पर्याय बन चुकी है। राज्य के विभिन्न हिस्सों की तरह हुगली जिले के तारकेश्वर में भी भारी जल जमाव देखने को मिल रहा है। लगातार बरसात से तारकेश्वर के प्राण केंद्र के वार्ड नंबर 14 में फिर पानी भर गया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पिछले 40 वर्षों से हर बरसात में इलाके में पानी भर जाता है।

पता नहीं उन्हें जल यातना से कब मुक्ति मिलेगी। वर्तमान में तारकेश्वर नगर पालिका के विभिन्न वार्डों में अंडरपासिंग ड्रेनेज परियोजना का काम चल रहा है। लगभग 60 करोड़ रुपये की इस परियोजना के अंतर्गत तारकेश्वर नगर पालिका के 15 वार्डों में काम चल रहा है।

ऐसे में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है और उस बारिश में बस स्टैंड और स्टेशन से सटे रामकृष्ण पल्ली भीषण जल जमाव हो गया है। कई घरों में पानी घुस चुका है और लोग परेशान हैं।

इस इलाके की सड़क से प्रतिदिन हजारों छात्र-छात्राएं स्कूल व कॉलेज आते-जाते हैं तथा इस इलाके में व्यापारिक प्रतिष्ठान व सोना पट्टी भी हैं। इस महत्वपूर्ण इलाके में जलजमाव कारण व्यापारियों से लेकर स्कूली छात्र-छात्राओं एवम् इलाके के लोगों को परेशानी हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 1 =