Victim's family got angry on Mamta's appeal, said this

ममता की अपील पर पीड़िता के परिजन हुए नाराज, कही ये बात

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में जनता से विरोध प्रदर्शनों को रोककर दुर्गा पूजा उत्सवों पर ध्यान केंद्रित करने की अपील की थी। इस पर कोलकाता की ट्रेनी डॉक्टर के परिजन ने नाराजगी जाहिर की है। बेटी की मौत के सदमे से गुजर रही मां ने बनर्जी की इस टिप्पणी को असंवेदनशील करार दिया।

वहीं, पीड़िता के पिता ने ममता बनर्जी के उस अपील पर प्रतिक्रिया दी है। पीड़िता के पिता ने कहा, “हमें लगता है कि इस साल कोई दुर्गा पूजा नहीं मनाएगा। अगर कोई जश्न मनाता है तो वे खुशी से जश्न नहीं मनाएंगे, क्योंकि बंगाल और देश के सभी लोग मेरी बेटी को अपनी बेटी मानते हैं।”

पीड़िता की मां ने ममता बनर्जी के ‘दुर्गा पूजा’ वाले बयान को “असंवेदनशील” बताया है। उन्होंने कहा, “हम अपनी बेटी के साथ दुर्गा पूजा मनाते थे, लेकिन हम आने वाले सालों में कभी भी दुर्गा पूजा या कोई अन्य त्योहार नहीं मनाएंगे। उनकी टिप्पणी असंवेदनशील है। अगर उनके परिवार में ऐसा हुआ होता तो क्या वह भी ऐसा ही कहतीं?”

पीड़िता की मां ने कहा, “मेरे घर का चिराग हमेशा के लिए बुझ गया है। उसने मेरी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। वे अब न्याय की मांग को दबाने की कोशिश कर रहे हैं।” बता दें कि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से कहा था कि वे विरोध प्रदर्शन से ध्यान हटाकर दुर्गा पूजा पर केंद्रित करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three + nine =