Urvashi Rautela got into the character of Ghutiya deeply

घुसपैठिया के किरदार में गहराई से उतरी उर्वशी रौतेला

मुंबई (अनिल बेदाग) : उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को निश्चित रूप से देश में सबसे पसंदीदा और प्रशंसित व्यक्तित्वों में से एक माना जाता है। अपनी कई मिस यूनिवर्स की प्रमुख जीतों से लेकर जज और फ्रंटलाइन बॉलीवुड सुपरस्टार के रूप में लोगों का मार्गदर्शन करने तक, सम्मोहक और करिश्माई अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपने जीवन में एक लंबा सफर तय किया है, यह सब उनके अनुशासन, कड़ी मेहनत, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता की बदौलत है।

कुछ समय पहले, उर्वशी रौतेला की नवीनतम फिल्म ‘घूसपैठिया’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था और ट्रेलर से ही, प्रशंसकों और नेटिज़न्स को एहसास हुआ कि यह एक ब्लॉकबस्टर सफलता की ओर अग्रसर है। ट्रेलर अपने आप में फिल्म दर्शकों को यह बताने के लिए पर्याप्त था कि उन्हें फिल्म में उर्वशी रौतेला से किस तरह की गुणवत्ता वाली चीजों की उम्मीद करनी चाहिए।

अब जब फिल्म अंततः रिलीज़ हो गई है, तो कुछ भी नहीं बदला है और वास्तव में, उर्वशी रौतेला के लिए प्यार और सकारात्मक प्रशंसा केवल कई गुना बढ़ गई है। जिस तरह से अभिनेत्री ने अपने किरदार की सूक्ष्म बारीकियों के साथ न्याय किया है और अपने किरदार में गहराई से उतर गई है वह वास्तव में शानदार है और कड़ी मेहनत निश्चित रूप से स्क्रीन पर दिखाई देती है।

नेटिज़न्स से लेकर फिल्म समीक्षकों और दर्शकों तक हर कोई फिल्म में उनके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित है और कोई आश्चर्य नहीं, यह भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के लिए खुशी का एक सुखद क्षण है।

अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार और सकारात्मक सराहना पर प्रतिक्रिया करते हुए, उर्वशी रौतेला कहती हैं, “मेरे अभिनय प्रदर्शन को पसंद करने के लिए सभी को लाख-लाख धन्यवाद। मैं वास्तव में भावुक हूं और इस मान्यता से गहराई से प्रभावित हूं। मेरी कला में वर्षों का समर्पण, जुनून और कड़ी मेहनत इस शक्तिशाली और संतुष्टिदायक अनुभव में परिणत हुई है और मैं हूं भी।” “प्यार के लिए सभी का बहुत आभारी हूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − eight =