Two coaches of a goods train derailed near Bokaro in Jharkhand

झारखंड में बोकारो के निकट एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरे

रांची, 26 सितंबर : झारखंड के बोकारो में तुपकडीह स्टेशन के निकट एक मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसके कारण ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई। एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद 15 ट्रेनों का मार्ग बदल दिया गया है।

दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा संभाग के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) सुमित नरूला ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘इस्पात ले जा रही एक मालगाड़ी के दो डिब्बे कल रात करीब नौ बजे बोकारो जिले के तुपकाडीह स्टेशन के निकट पटरी से उतर गये। हमने 14 एक्सप्रेस ट्रेनों समेत 15 ट्रेनों का मार्ग बदल दिया है।”

उन्होंने बताया कि मालगाड़ी बोकारो इस्पात संयंत्र से इस्पात लेकर जा रही थी और तुपकडीह एवं बोकारो स्टेशनों के बीच मुख्य लाइन पर उसके दो डिब्बे पटरी से उतर गये।

उनके अनुसार यह घटना तुपकडीह स्टेशन के उत्तरी केबिन यार्ड के पास हुई और इससे बोकारो-गोमो खंड पर ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित हुई है। नरूला ने कहा, “प्रभावित लाइनों में से एक को ठीक कर लिया गया है, जबकि सुचारू आवाजाही सुनिश्चित करने के लिए दूसरी लाइन का काम चल रहा है।”

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + nineteen =