Two arrested with managed drugs in Jaigaon

जयगांव में प्रबंधित नशीली दवाइयों के साथ दो गिरफ्तार

अलीपुरद्वार (न्यूज़ एशिया) : जयगांव थाने की पुलिस ने भारत-भूटान सीमा के जयगांव इलाके से प्रबंधित नशीली  दवाइयों   और कफ सिरप के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है। जयगांव थाने की पुलिस इलाके में नशे के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है और इसी कड़ी में बीती रात पुलिस ने जयगांव सुपरमार्केट इलाके में छापेमारी कर एक घर से नशे की गोलियां और कफ सिरप बरामद किया।

गिरफ्तार लोगों को आज अलीपुरद्वार कोर्ट भेजा जाएगा।  जयगांव थाने की पुलिस ने कहा कि भारत-भूटान सीमा इलाके में तस्करी बढ़ गई है, इसलिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है।

तीस्ता नदी का जलस्तर घटा, लोगों ने ली राहत की साँस 

तीस्ता नदी का जलस्तर घटा, लोगों ने ली राहत की साँस

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया)।  तीस्ता नदी का पानी घटने से लोग अब राहत महसूस कर रहे है। आपको बता दें कि रेमल के प्रभाव से जलपाईगुड़ी और सिक्किम में भारी बारिश के कारण मंगलवार रात से तीस्ता नदी का जलस्तर काफी बढ़ गया था। रात में तीस्ता बैराज से लगभग 2,000 क्यूमेक्स पानी छोड़ा गया था।

इसके चलते कल  बुधवार को तीस्ता नदी का जलस्तर बढ़ गया था। प्रशासन की ओर से माइकिंग कर तीस्ता नदी किनारे रहने वाले लोगों को अलर्ट किया गया था लेकिन कल रात से तीस्ता का पानी घटने लगा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि आज सुबह जलस्तर काफी कम हो गया है, जो काफी राहत की बात है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *