Two arrested with brown sugar and banned cough syrup

ब्राउन शुगर और प्रतिबंधित कफ सिरप के साथ दो गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महकमे में नशीले पदार्थों की तस्करी काफी बढ़ गई है और यही कारण है कि नशीली पदार्थों के साथ तस्कर लगातार गिरतार हो रहे है। एक बार फिर भारी मात्रा में नशीली दवाओं के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार लोगों के नाम सिक्किम निवासी ललिता बर्मन (33),  और  गौरसिंह जोत निवासी  बल बहादुर तमांग (38) हैं।

गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर खोरीबाड़ी के पानीटंकी चौकी की पुलिस ने सोमवार की रात पानीटंकी के ओवर ब्रिज से सटे  इलाके में छापेमारी की दोनों संदिग्धों को पकड़ा। जब आरोपियों को पकड़कर तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से  ब्राउन शुगर और 19 बोतल प्रतिबंधित कप सिरप बरामद हुआ, जिसकी कीमत लगभग लाखों रुपये है।

गिरफ्तार आरोपियों को  खोरीबाड़ी थाने ले जाया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्ति सिक्किम से पानीटंकी ड्रग्स खरीदने आया था। गिरफ्तार आरोपियों को आज सिलीगुड़ी महकमा कोर्ट में पेश किया जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *