वेदांता लिमिटेड के एक्ज़क्टिव वाईस चेयरमैन नवीन अग्रवाल का ट्वीट

अनुशासन के साथ विकास, संचालन की उत्कृष्टता, मूल्य श्रृंखला में अवसरों की खोज और स्थायित्व के लिए प्रतिबद्धता

मुंबई। इन सभी मूल्यों पर आधारित संगठन ने तिमाही में शानदार परिणाम दर्ज किए और वित्तीय वर्ष 25 में बदलाव के पथ पर अग्रसर है। वित्तीय वर्ष 25 की पहली तिमाही में वेदांता लिमिटेड ने 54 फीसदी सालाना और 124 फीसदी तिमाही बढ़ोतरी के साथ रु 5065 करोड़ का मुनाफ़ा दर्ज किया। अच्छे मार्जिन के साथ उत्पादन की लागत में तकरीबन 20 फीसदी कमी आई।

मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हम उन संस्थाओं पर ध्यान केन्द्रित करते हुए उद्योग जगत में अग्रणी डीमर्जर की ओर बढ़ रहे हैं, जिनके पास निवेश के अच्छे प्रस्ताव हैं।

वित्तीय वर्ष 25 की बात करें तो हमें उम्मीद है कि हम अपने पूरे पोर्टफोलियो में अच्छी बढ़ोतरी करेंगे, हमने निकट भविष्य के लिए 30 बिलियन डॉलर के सालाना राजस्व का लक्ष्य रखा है।

हमारी रणनीति स्पष्ट है, हमारी नींव मजबूत है, हमारी टीम के पास मौजूदा संभावनाओं का लाभ उठाने के लिए पूरी उर्जा है। हमारी यात्रा के दौरान आप सभी से मिले सहयोग और आपके द्वारा हममें किए गए भरोसे के लिए हम आपके आभारी हैं। अच्छाई के लिए बदलाव।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + ten =