जलजमाव की समस्या से परेशान धूपगुड़ीवासी ने पैसों से साफ कराई सड़क

जलपाईगुड़ी (न्यूज़ एशिया)। जलपाईगुड़ी में रुक-रुक कर गरज के साथ भारी बारिश हो रही है। बारिश के कारण जलजमाव की समस्या से धूपगुड़ीवासी काफी परेशान है। इलाके में नाली का काम पूरा नहीं होने के कारण धूपगुड़ी के निवासियों को जलजमाव से परेशानी हो रही है।

जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी ब्लॉक के मागुरबारी ग्राम पंचायत के ग्रांडी ब्रिज बाजार इलाके में जलजमाव को लेकर लोगों में नाराजगी देखी जा रही है। लंबे समय से चली आ रही समस्याओं को लेकर प्रशासन को कई बार सूचित किया जा चुका हैं।

बताया जाता है कि जब थोड़ी सी तेज बारिश होती है तो यह पानी विभिन्न घरों में घुस जाता है। नाली का काम पूरा नहीं होने के कारण लगातार हो रही बारिश से सड़कों पर पानी जमा हो गया है, जिससे आम लोगों को परेशानी हो रही है।

समस्या के समाधान के लिए जब प्रशासन की ओर से कोई आगे नहीं आया तो शनिवार को स्थानीय व्यवसायियों और निवासियों का एक वर्ग ने अपने पैसे से जेसीबी मशीन लगाकर सड़कों की सफाई कर जलजमाव की समस्या से निजात पाने की कोशिश की।

आरोप है कि पंचायत प्रधान और ब्लॉक प्रशासन समय पर काम पूरा नहीं करा सके हैं। थोड़ी सी बारिश होने पर जलजमाव से स्थानीय निवासियों व आम व्यापारियों को काफी परेशानी हो रहे है। निवासी जल्द से जल्द इस समस्या का समाधान चाहते हैं।

मालूम हो कि जलजमाव के कारण कुछ व्यवसायियों ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं। बहरहाल, अब सवाल यह है कि स्थानीय निवासियों और व्यापारियों को इस समस्या से कब निजात मिलेगी?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *