राज्य में भाजपा द्वारा जातिगत भेदभाव, कुशासन, धार्मिक ध्रुवीकरण फैलाने के खिलाफ तृणमूल ने निकाली विरोध रैली

उत्तर दिनाजपुर। पूरे राज्य में भाजपा पार्टी द्वारा जातिगत भेदभाव, कुशासन, धार्मिक ध्रुवीकरण, अराजकता और आतंकवाद की राजनीति कायम करने के विरोध में तृणमूल कांग्रेस ने इटाहार में रैली निकाली। रविवार को इटाहार के विधायक व तृणमूल अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मुशर्रफ हुसैन व इटाहार प्रखंड एसटी प्रकोष्ठ की पहल पर इटाहार की सड़कों पर यह जुलूस निकाला गया। इटाहार प्रखंड तृणमूल कांग्रेस पार्टी कार्यालय से प्रखंड के सैकड़ों तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ जुलूस इटाहार की सड़कों पर निकला।

राज्य के मंत्री और आदिवासी संगठन के राज्य नेता बीरबाहा हांसदा ने शांति और व्यवस्था बनाए रखने के लिए तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित मार्च का नेतृत्व किया। विधायक मुशर्रफ हुसैन, ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष योगेंद्रनाथ रॉय, उपाध्यक्ष कार्तिक चंद्र दास, एसटी सेल ब्लॉक अध्यक्ष उपेन किस्कू, पलाश रॉय, सुकांत मंडल, साहेरुल हक, उत्तम साहा और अन्य ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के नेता भी मौजूद थे।

मूल रूप से, जिस तरह से भाजपा राज्य भर में जातिगत भेदभाव, लाश पर राजनीति, धार्मिक ध्रुवीकरण, अराजकता और आतंक की राजनीति कर रही है इसके खिलाफ इटाहार ब्लॉक तृणमूल कांग्रेस के एसटी सेल की ओर से जिले में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए आयोजित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *