डॉक्टर की हत्या के विरोध में हो रहे प्रदर्शन में शामिल होंगे तृणमूल सांसद

Kolkata Doctor Murder Case :   पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद सुखेंदु शेखर रे ने भी डॉक्टर के दुष्कर्म और हत्या के विरोध में होने वाले विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का एलान किया है। ये विरोध प्रदर्शन आज रात विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे। तृणमूल कांग्रेस सांसद ने सोशल मीडिया पर साझा एक पोस्ट में विरोध प्रदर्शन में शामिल होने का एलान किया।

टीएमसी के राज्यसभा सांसद सुखेंदु शेखर रे ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘कल मैं प्रदर्शन में शामिल होने जा रहा हूं, खास तौर पर इसलिए क्योंकि लाखों बंगाली परिवारों की तरह मेरी भी एक बेटी और पोती है। हमें इस अवसर पर आगे आना चाहिए। महिलाओं के खिलाफ़ क्रूरता बहुत हो चुकी, आइए हम सब मिलकर इसका विरोध करें। चाहे कुछ भी हो जाए।’

सुखेंदु शेखर रे के सोशल मीडिया पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा कि अपनी ही सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के चलते उन्हें पार्टी से बाहर किया जा सकता है। इस पर टीएमसी सांसद ने कहा कि ‘मेरे भाग्य की चिंता न करें। मेरी रगों में स्वतंत्रता सेनानी का खून है और मुझे इसकी कोई चिंता नहीं है।’

सुखेंदु शेखर रे साल 2011 से टीएमसी से राज्यसभा सांसद हैं और सदन में वे टीएमसी के उप-नेता भी हैं। 

गौरतलब है कि कोलकाता के आरजी कार मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद निर्मम हत्या के बाद मेडिकल छात्र और डॉक्टर्स विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस हत्याकांड के विरोध में विरोध प्रदर्शन का एलान किया गया है। इस विरोध प्रदर्शन को ‘स्वतंत्रता की आधी रात को महिलाओं की आजादी’ का मार्च कहा जा रहा है। फिल्म और कला जगत की कई हस्तियों समेत विभिन्न लोगों ने इस विरोध प्रदर्शन को अपना समर्थन दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight + 3 =