सान्या मल्होत्रा की फिल्म कटहल का ट्रेलर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा की आने वाली फिल्म कटहल का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सान्या मल्होत्रा बहुत जल्द फिल्म ‘कटहल’ में नजर आने वाली हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर फिल्म ‘कटहल’ का ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में सान्या मल्होत्रा कटहल की तलाश करती नजर आ रही हैं। फिल्म ‘कटहल’ के इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि सूबे के मंत्री के घर से दो कटहल चोरी हो जाते हैं, जिसके लिए वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हैं।

पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में सान्या मल्होत्रा मंत्री के घर से चोरी हुए दो ‘कटहल’ की तलाश जारी कर देती है। सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘कटहल’ 19 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा के अलावा राजपाल यादव और विजय राज लीड रोल में हैं, जबकि फिल्म का निर्देशन यशोवर्धन मिश्रा ने किया है।

महाराणा प्रताप का किरदार निभायेंगे सनी देओल!

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल सिल्वर स्क्रीन पर महाराणा प्रताप का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। सनी देओल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं। चर्चा है कि सनी देओल जल्द ही महाराणा प्रताप पर आधारित एक फिल्म में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। फिल्म का निर्देशन विक्की राणावात करने वाले हैं।

विक्की खुद महाराणा प्रताप की भूमि मेवाड़ से ताल्लुक रखते हैं। विकी अपने करियर में कई फिल्में, टीवी शोज़ और डॉक्यूमेंट्री बना चुके हैं। बताया जा रहा है कि सनी को ये रोल पसंद आया है और ‘गदर 2’ की रिलीज़ के बाद वह इस फिल्म पर काम शुरू कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *