Trailer of "Pad Gaye Pange" full of funny dialogues and comedy is out

फ़नी डायलॉग और कॉमेडी के तड़के से भरा “पड़ गए पंगे” का ट्रेलर आउट

  • राजपाल यादव, फैसल मलिक, समर्पण सिंह स्टारर फिल्म “पड़ गए पंगे” के ट्रेलर में धमाल और कॉमेडी

मुंबई (अनिल बेदाग) : कॉमेडी फ़िल्म “पड़ गए पंगे” का बेहद फ़नी और एंटरटेनिंग ट्रेलर जी म्यूज़िक ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया गया है जो सोशल मीडिया पर काफी लाइक किया जा रहा है। ट्रेलर में हम राजपाल यादव, राजेश शर्मा  और पंचायत फ़ेम  फ़ैसल मलिक के साथ ही इस फ़िल्म से डेब्यू कर रहे  समर्पण सिंह और राजेश यादव  को फनी रूप में देख सकते हैं।

ट्रेलर की शुरुआत होती हैं बेहद नाटकीय संवाद के साथ तरीके से समर्पण सिंह कहते हैं अलविदा ए ज़िंदगी और राजेश शर्मा कहते हैं हे ईश्वर मरणोपरांत हेम अपने श्री चरणों में स्थान दे देना । राजेश शर्मा और समर्पण सिंह आत्महत्या के लिए काउंटडाउन रुक जाता  हैं जब राजेश शर्मा बताते हैं की ३ बजे आत्महत्या ठीक नहीं यह भूत प्रेत का समय होता हैं आत्मा सालों साल भटकती रहेगी कल मर लेते हैं ।

ट्रेलर के दूसरे हिस्से में आयुष (समर्पण सिंह)  का इंट्रो सीन में शादी तय हो रही हैं और उनकी गर्लफ्रेंड हनीमून का वेन्यू के बारे में पूछ रही हैं  तो उनके टीचर शास्त्री जी ( राजेश शर्मा ) का इंट्रो है की मोहल्ले में उनकी बहुत इज्जत हैं लेकिन घर में नहीं हैं फिर आते है जग्गू ( राजेश यादव ) आते हैं जो ख़ुद को मनी एडवाइजर बताते हुए एक दिन में पैसा डबल करने की गारंटी देते हैं ।

Trailer link :

ट्रेलर के अगले हिस्से में डॉक्टर आयुष और शास्त्री जी को बेहद ही अलग किस्म के  कैंसर की बीमारी होने की बात बताते हुए ३० से ४० का खर्च बताया लेकिन यह ४० हज़ार नहीं बल्कि लाख हैं बहुत ही एंटरटेनिंग तरीके से ट्रेलर में यह सीन हँसाता हैं  फिर राजपाल यादव आते हैं बोलते है यह सुनकर बहुत दुख हुआ । एक और दृश्य में राजपाल यादव कहते हैं चूहे मारने वाली दवा से चूहे नहीं मरते इंसान क्या  मरेंगे ।

ट्रेलर के आखिरी हिस्से में आते हैं पंचायत फ़ेम फैसल मलिक जो एक अल्ट्रा मॉर्डन गैंगस्टर हैं रिवाल्वर में तीन गोलियाँ भरकर बेहद फ़नी  रॉंग इंग्लिश वाला डायलॉग बोलते हैं कई सारे फ़नी दृश्य और डायलॉग के साथ लास्ट में फिर राजपाल यादव बोलते हैं यह हैं मेरी गर्लफ्रेंड विस्तारा ।

जब एयरलाइन  का नाम विस्तारा हो सकता हैं तो मेरी गर्लफ्रेंड का क्यों नहीं ।बैकग्राउंड में चल रहे फ़नी सांग मोये मोये के साथ यह बेहद ही कॉमेडी दृश्य और संवादो  से भरा २ मिनट और १६ सेकंड का ट्रेलर  बहुत ही प्रोमिसिंग लग रहा हैं   ट्रेलर एक मस्ती भरी फ़िल्म की गारंटी देता है।

इस फ़िल्म से समर्पण सिंह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं जो मुख्य किरदार आयुष को निभा रहे हैं जिसके इर्दगिर्द यह कहानी घूमती है। फ़िल्म में राजेश शर्मा ने एक रिटायर्ड और खुशमिजाज गणित शिक्षक शास्त्री जी का रोल किया है। वह अपने  पुराने घर में रहते हैं, जो उनकी दिवंगत पत्नी सुधा की यादों से भरा हुआ है।

वह अपने बेटे नीलेश और बहू मधु के साथ रहते हैं लेकिन उनकी बहू मधु शास्त्री जी की अजीबोगरीब हरकतों से परेशान है और प्राइवेसी की कमी से निराश होकर अपने पति के साथ एक नए घर में जाना चाहती है। कहानी में मोड़ तब आता है जब एक सुबह शास्त्री जी का पूर्व छात्र आयुष, जो एक बैंक मैनेजर है, उनसे अचानक मिलने आता है।

आयुष का शहर में ट्रांसफर हो गया है और वह अपनी बचपन की प्रेमिका पारुल से सगाई करने जा रहा है। उसके बाद कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जो कन्फ्यूजन, ड्रामा और कॉमेडी क्रिएट करती हैं। फ़िल्म पड़ गए पंगे में राजपाल यादव कैप्टन जहाज सिंह के रोल में और राजेश यादव जग्गू के रूप में नज़र आएंगे।’

Trailer of "Pad Gaye Pange" full of funny dialogues and comedy is out
Screenshot

पंचायत फ़ेम उपप्रधान फैसल मलिक ने भैया जी की भूमिका और वर्षा रेखाते ने चारू का किरदार निभाया है।

इस पिक्चर से फ़िल्म जगत में एंट्री करने जा रहे समर्पण सिंह का कहना है कि “पड़ गए पंगे मेरे लिए परफेक्ट लॉन्चिंग सिनेमा है, जिसमे एक हिंदी फिल्म का पूरा मसाला है। ड्रामा है, रोमांस है, कॉमेडी है, इमोशन है और रोमांटिक  गाने हैं। मुझे अपनी पहली ही फ़िल्म में राजेश शर्मा  और राजपाल यादव जैसे जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला।

प्राची फिल्म्स और एटर एक्शन के बैनर तले निर्मित ब्राइट आउटडोर मीडिया द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म “पड़ गये पंगे” के निर्माता गौतम शर्मा और योगेश लखानी हैं फ़िल्म के निर्देशक संतोष कुमार हैं फ़िल्म में मुख्य भूमिका में समर्पण सिंह के साथ राजेश शर्मा , राजपाल यादव, राजेश यादव,  फ़ैसल मलिक और वर्षा रेखाटे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आयेंगे। फ़िल्म “पड़ गये पंगे” 30 अगस्त को सिनेमागृहों में रिलीज़ होगी। फ़िल्म के टीज़र को लोगों का शानदार रेस्पॉन्स मिल रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 2 =