‘कहां शुरू कहां ख़तम’ का ट्रेलर हुआ रिलीज…!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड और कठपुतली क्रिएशन्स प्रोडक्शन के बैनर तले विनोद भानुशाली, लक्ष्मण उतेकर, करिश्मा शर्मा और कमलेश भानुशाली द्वारा संयुक्त रुप से निर्मित ध्वनि भानुशाली और आशिम गुलाटी स्टारर फिल्म ‘कहां शुरू कहां खतम’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर दर्शकों को एक जीवंत और मजेदार सफर पर ले जाने का वादा करता है।

सौरभ दासगुप्ता द्वारा निर्देशित यह फिल्म रोमांटिक कॉमेडी का एक नया रूप पेश करने के लिए तैयार है। भारत के एक छोटे से शहर की पृष्ठभूमि पर बनी ‘कहां शुरू कहां ख़तम’ हंसी और दिल को छू लेने वाली है, जो दर्शकों को यादगार पलों और मस्ती-मज़ाक से भरपूर एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाती है। कहानी में तब एक अनएक्सपेक्टेड ट्‌विस्‍ट्‌ आता है जब उनकी चाहत के बीच सामाजिक बंदिशों की वजह से अवरोध पैदा होता और परिस्थितिवश एक ‘अरेंज्ड एक्सीडेंटल लव स्टोरी’ की शुरुआत होती है, जो सरप्राइजेज और ट्‌विस्‍ट्‌ से भरा है।

कहानी में और भी रंग और गहराई जोड़ने के लिए स्क्रीन पर सुप्रिया पिलगांवकर, राकेश बेदी, सोनाली सचदेव, राजेश शर्मा, अखिलेन्द्र मिश्रा, चितरंजन त्रिपाठी, विक्रम कोचर, हिमांशु कोहली और विकास वर्मा भी अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। यह फिल्म 20 सितंबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 4 =