To make the bandh successful in Alipurduar, BJP supporters stopped vehicles

अलीपुरद्वार : बंद को सफल बनाने के लिए BJP समर्थकों ने गाड़ियों को रोका

अलीपुरद्वार, (न्यूज़ एशिया): कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ हुई अत्याचार के विरोध में राज्य सचिवालय नवान्न मार्च के दौरान  छात्र समाज ने कल मार्च निकाला था। उन पर पुलिस की कार्रवाई के विरोध में बंगाल में 12 घंटे के बंद का आह्वान भाजपा ने किया है। वहीं, अलीपुरद्वार जिले के कुछ हिस्से में बंद का असर दिखा।

इधर, बंगाल बंद को सफल भाजपा कार्यकर्ताओं ने सिलीगुड़ी और धुबरी जाने वाली उत्तर बंगाल राष्ट्रीय परिवहन बसों को रोक दिया। बीजेपी के 12 घंटे के बांग्ला बंद के आह्वान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अलीपुरद्वार चौराहे पर पुलिस के सामने सरकारी गाड़ी रोककर विरोध प्रदर्शन किया।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस के बीच इस दौरान जमकर  बहस  हुई। पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

कूचबिहार में बंद के विरोध में उतरी तृणमूल 

कूचबिहार में बंद के विरोध में उतरी तृणमूल
कूचबिहार शहर में भाजपा के बंगाल बंद को असफल करने के लिए तृणमूल कांग्रेस सड़कों पर उत्तरी। तृणमूल कांग्रेस पर रैली निकाल कर कथित तौर पर बीजेपी कार्यालय पर घात लगाकर हमला करने का आरोप लगाया गया गया. आरोप है कि दो भाजपा कार्यकर्ताओं की बाइक तोड़ दी गईं। घटना की सूचना पाकर तूफानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुँची हुई है. इलाके में व्यापक तनाव दिख रहा है.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

19 − ten =