Amit Shah

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार वालो को वोट देना नहीं चाहिए : अमित शाह

Amit Shah in Bengal, कोलकाता: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बुधवार को हुगली जिले के श्रीरामपुर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पूर्ति का हमला बोला है। उन्होंने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का जिक्र करते हुए कहा कि बंगाल के लोगों ने राज्य से 18 सिम पिछले लोकसभा चुनाव में हमें दी थी तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राम मंदिर का केस जीत कर भूमि पूजन किया और राम मंदिर बनाकर जय श्री राम कर दिया।

उन्होंने ममता बनर्जी, राहुल गांधी और कांग्रेस पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ममता बनर्जी को भी किया गया था राहुल गांधी को ही दिया गया था लेकिन दोनों नहीं गए मल्लिकार्जुन खड़गे भी नहीं गए इसकी वजह है कि इनको वोट बैंक घुसपैठ किए हैं।

उन्हें खुश करना है फर्स्ट ऑफ अमित शाह ने कहा कि जिसने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा हो रहे थे उसे दिन ममता बनर्जी रैली कर रही थी। ऐसे लोगों को वोट बिल्कुल नहीं देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का बहिष्कार किया उन्हें संसद में भेजना नहीं चाहिए। इन्हें घुसपैठिए पसंद है। रोहिंग्या को नागरिकता देते हैं लेकिन शरणार्थियों को नागरिकता देने से रोकते हैं। अमित शाह ने ममता बनर्जी को चुनौती देते हुए कहा कि आप और आपके भतीजे चाहे जितना जोर लगा लो हम एक-एक शरणार्थी को नागरिकता देकर रहेंगे।

उन्होंने श्री रामपुर से भाजपा में द्वारा कबीर शंकर बॉस को जीत दिलाने की अपील करते हुए कहा कि केंद्र की सत्ता में तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने के लिए बंगाल से अधिक से अधिक सिम जितना जरूरी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *