इन राशि वालों को रहना होगा सावधान, देखें कैसा रहेगा आज आपका दिन

मेष: आप आपको विपरीत परिस्थितियों में अपने उद्यमी व्यक्तित्व की झलक दिखाने का अवसर मिलेगा। नजदीकी मित्र आपका उदाहरण देंगे। कर्मठ दिन आपकी योजनाएं पूर्ण करेगा।

वृष: आज अन्तर्मुखी और शांत रहेंगे। आज मित्र व संबंधी आपके गांभीर्य के संबंधी में नई बाते जान पाएंगे। आप दूसरों की मुसीबत में सहायता करनी पड़ सकती है। किसी मेहमान के साथ सुबह या रात के भोजन की जिम्मेदारी आप पर आ सकती है।

मिथुन: आज आलोचना को अपने इर्द-गिर्द पाएंगे। आपका कोई नया मित्र आपके प्रति विश्वास व प्रेम को सही समय पर प्रदर्शित करेगा। आज आपको अपने जीवन में रिश्तों के सही अर्थ समझ में आ सकते हैं।

कर्क: आप में त्याग की भावना अपना स्थान बना लेगी। आप अपने अधीनस्थों के पक्ष में विचार करेंगे। भाई व मित्रों से चल रहे विवाद शांत हो जाएं। दिन के दूसरे भाग में आप अपने को चिंता मुक्त महसूस कर सकेंगे।

सिंह: संभव है कि कार्य क्षेत्र में वरिष्ठ सदस्यों से महत्वपूर्ण विचार-विमर्श हो। अपने काम के प्रति समर्पित व लक्ष्य के प्रति एकाग्रता के कारण प्रशंसा होगी। यह भी संभव है कि आपको सहायता लेनी पड़े।

कन्या: आज के दिन में संभव है कि आपको अचानक महत्वपूर्ण निर्णय लेने पड़ें। कुछ कार्य ऐसे भी करने पड़ सकते हैं जिनसे आप सहमत न हों। अपने साथियों के साथ संतुलित व्यवहार करना आपके हित में रहेगा।

तुला: आज संस्थान की उन्नति के लिए प्रयासरत रहेंगे, नवीन योजनाएं तैयार कर सकते हैं। अपने कार्य पर पूर्ण ध्यान देें। आज आपके लिए आवश्यक है कि अपने मित्रों व सहयोगियों की मदद लें। आपकी स्थिति कितनी भी अच्छा हो परन्तु सभी को साथ में लेकर चलने में ही भलाई है।

वृश्चिक: आज अपने कार्य के प्रति समर्पित रहेंगे। दिन के प्रत्येक क्षण को बड़े आनन्द से जीना चाहेंगे। आपके सहयोगी आपके स्वभाव में परिवर्तन देखेंगे। आपका स्वभाव मृदु और सरल रहेगा। सजग रहें ऐसा न हो कि कोई परेशानी आ जाए।

धनु: आज विचारों में सकारात्मकता बनी रहेगी। कार्यों के प्रति दृष्टिकोण बदल जाएगा। अपनी योजनाओं को लेकर काफी उत्साहित रहेंगे। अपने घर में या कार्यालय में ऊर्जा का सही उपयोग करेंगे। जोश में होश न खोएं।

मकर: संभव है आज उन समस्याओं का समाधान हो जाए जो पिछले समय से चली आ रही हैं। अपनी मेहनत व उच्चकोटि के चिन्तन के कारण आप सफल होंगे। आपके मित्र व सहयोगी शायद आपके साथ कदम मिलाकर नहीं चलेंगे।

कुंभ: अपने नजरिए को बदलने की आवश्यकता है, जरूरी नहीं कि जो दिख रहा है वही सही हो। अपने आप को ऊंचा उठाने के लिए प्रयासरत रहें, सफलता मिलेगी। एक अच्छा दिन आपकी प्रतीक्षा में है। आज आपकी मेहनत के सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। आपका मनोबल चरम सीमा रह रहेगा। अपने अनुभवों को दूसरों के साथ बांटेंगे।

मीन: घरेलू मुद्दों पर ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता होगी। धैर्य रखें तुरन्त निर्णय लेने पड़ सकते हैं। जुझारू स्वभाव का प्रदर्शन करना पड़ेगा। अपने कार्य पर ध्यान दें जिससे आप परिस्थितियों पर पूर्ण नियंत्रण स्थापित कर सकेंगे। दिन के दूसरे भाग में आप अपने को चिंता मुक्त महसूस कर सकेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nineteen − nineteen =