Img 20231105 Wa0026

’12वीं फेल’ की सक्सेस पार्टी एक्ट्रेस विद्या बालन की मौजूदगी में सम्पन्न…!

काली दास पाण्डेय, मुंबई। विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ’12वीं फेल’ दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म मूलरूप से उन सभी लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है जो असफलताओं को रीस्टार्ट के अवसर के रूप में देखते हैं और इसमें शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित ‘रीस्टार्ट’ नाम का एक हाई-ऑक्टेन गाना शामिल है। इसके दो वर्जन हैं, एक स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित और दूसरा रफ़्तार द्वारा लिखा गया हैं। ये दोनों गीत आज की कभी हार न मानने वाली पीढ़ी को एक नए एक्सप्रेशन देते हैं।

फिल्म को हर तरफ से मिल रही पॉजिटिव ‘वर्ड ऑफ माउथ’ ने उसे बॉक्स ऑफिस नंबरों में बेहद अच्छा प्रदर्शन करने में मदद किया है। रिलीज के बाद से, फिल्म लगातार मजबूत होती गई और अब सिलसिले को जारी रखते हुए वह सुपर हिट की स्थिति के साथ सिर्फ 9 दिनों में 16 करोड़ की कमाई कर चुकी है। बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन के बाद मेकर्स ने पिछले दिनों फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए एक शानदार पार्टी रखी।

सक्सेस पार्टी में मुख्य अभिनेता विक्रांत मैसी और मेधा शंकर ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और उनके साथ, पार्टी का सबसे बड़ा आकर्षण रियल लाइफ पार्टनर मनोज शर्मा और श्रद्धा जोशी की मौजूदगी थी। उनके अलावा पार्टी में विद्या बालन समेत कई बड़े नाम शामिल हुए। फिल्म कितनी अच्छी है, इसका अंदाजा आप उसे ट्रेड और ऑडियंस से मिल रहे प्यार से लगा सकते हैं। इतना ही नहीं फिल्म को कमल हासन, ऋषभ शेट्टी, संजय दत्त, फरहान अख्तर, अनिल कपूर और कई अन्य स्टार्स से भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।Img 20231105 Wa0034

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 8 =